The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

लग्जरी सीटें, सनरूफ सिस्टम... ऑटो का ऐसा लुक देख कंपनी माथा पकड़ लेगी!

लाखों लोगों ने देखा वीडियो

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट

अपनी गाड़ी मोडिफाई कराने वालों की एक अलग दुनिया है. लोग अपनी बाइक, कार की कीमत से ज्यादा तो उसे मोडिफाई करने में खर्च कर देते हैं. बुलेट, ओमनी इसका खास उदाहरण हैं. ऑटो वाले भी इसमें पीछे नहीं हैं. इससे जुड़े कई वीडियोज वायरल (Social Media Viral News And Videos) होते रहते हैं. अब ऐसा ही एक और वीडियो इंस्टाग्राम (Viral Instagram Reels) पर काफी देखा जा रहा है. इसमें एक शख्स ने अपने ऑटो को कमाल का मोडिफाई कराया है.

शख्स ने ऑटो को मोडिफाई करवाकर उसे एक लग्जरी कार (Auto Modified Into A Luxury Car Viral) का लुक दे दिया है. पूरा ऑटो पिंक कलर का हो गया. इसमें कम्फर्ट वाली सीटें लगाई हैं. लुक किसी लग्जरी कार से कम नहीं है. साथ ही उसमें सनरूफ टॉप भी लगवाया गया है. बटन दबाते ही ऑटो की सनरूफ खुल जाती है. वीडियो ऑटो रिक्शा केरला नाम के इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया गया है. यहां से ये वायरल है और लाखों बार देखा जा चुका है. वीडियो पर करीब 5.50 लाख व्यूज आ चुके हैं. आप भी देखिए....

लोग इस पर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. कह रहे हैं कि ये तो ऑटो का रॉल्स रॉयस है.' किसी ने लिखा कि आदमी शौक पूरा करने के लिए कुछ भी कर सकता है.' एक ने लिखा कि इसका किराया भी 10 किलोमीटर के लिए 850 रुपये होगा.' इससे पहले भी एक ऐसा ही ऑटो वायरल हुआ था जिसे भी गजब तरीके से मोडिफाई कराया गया था. अगर आपने वो खबर नहीं पढ़ी हो तो यहां क्लिक कर पढ़ सकते हैं. कुल मिलाकर लोगों को तो ये मोडिफाई ऑटो मस्त लगा है और वे इस पर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: राहुल गांधी की सांसदी गई, 'टाटा बाय' और अडानी का नाम ले क्या लिखने लगे लोग?