The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

शादी में हवाई फायरिंग कर रहा था धीरेंद्र शास्त्री का भाई, नया VIDEO आया है

पीड़ित ने अपनी शिकायत में हवाई फायरिंग की बात कही थी.

post-main-image
अब हवाई फायरिंग वाला वीडियो आया है. (फोटो: ट्विटर स्क्रीनशॉट)

बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) के छोटे भाई शालिग्राम गर्ग का एक नया वीडियो सामने आया है. वीडियो उसी रात का बताया जा रहा है, जब शालिग्राम गर्ग (Shaligram Garg) ने एक दलित परिवार के घर की शादी में जाकर बवाल किया था. इस वीडियो में शालिग्राम गर्ग कट्टे से हवाई फायर करता नज़र आ रहा है. इससे पहले भी एक वीडियो सामने आया था, जिसमें शालिग्राम गर्ग को कट्टा लहराते देखा गया था. इस मामले में शालिग्राम गर्ग के खिलाफ FIR दर्ज हो चुकी है. शालिग्राम गर्ग के खिलाफ SC/ST एक्ट की धाराएं लगाई गई हैं.

धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने क्या किया था?

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में एक व्यक्ति शादी समारोह में कट्टा लहराते हुए मारने की धमकी दे रहा था. उसके दूसरे हाथ में सिगरेट थी. वीडियो वायरल हुआ, तो पता लगा ये व्यक्ति धीरेंद्र शास्त्री का छोटा भाई शालिग्राम गर्ग है.

आजतक से जुड़े लोकेश चौरसिया की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना 11 फरवरी की थी. मध्य प्रदेश में छतरपुर जिले के गढ़ा गांव में कल्लू अहिरवार की बेटी की शादी थी. 11 फरवरी की रात जब अटकोहा गांव से बारात कल्लू के घर गढ़ा गांव पहुंची, तो वहां धीरेंद्र शास्त्री का छोटा भाई भी पहुंच गया. बारात में मौजूद एक चश्मदीद ने घटना को लेकर बताया,

कल्लू अहिरवार की बेटी के शादी समारोह में शालिग्राम गर्ग शराब के नशे में कट्टा लहराते हुए आए थे. सिगरेट मुंह में फंसा रखी थी, साथ ही महिलाओं से अभद्रता और गाली गलौच की. शालिग्राम कट्टा दिखाकर जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे. उन्होंने हवाई फायर भी किया और शादी रोकने की कोशिश भी की. इससे डरे बाराती खाना-पीना खाकर वापस अपने गांव अटकोहा लौट गए.

चश्मदीद के अनुसार पूरा मामला गाना बजाने को लेकर शुरू हुआ था.

धीरेंद्र शास्त्री ने क्या कहा?

वहीं शालिग्राम गर्ग के इस मामले पर धीरेंद्र शास्त्री की ओर से 21 फरवरी को एक वीडियो संदेश जारी किया गया था. धीरेंद्र शास्त्री ने अपने वीडियो संदेश में कहा है कि हर मामले को उनसे ना जोड़ा जाए. 

बागेश्वर धाम सरकार नाम के ट्विटर अकाउंट पर जारी वीडियो में धीरेंद्र शास्त्री ने कहा था,

अभी-अभी सोशल मीडिया के द्वारा शालिग्राम जी का एक विषय हमारे संज्ञान में आया है. देखो, हम गलत के साथ नहीं हैं. कानून निष्पक्षता और पारदर्शिता की गहराई से इसकी जांच करे. हम कतई गलत के साथ नहीं हैं. और हर विषय को हमसे ना जोड़ा जाए. हम अपने मार्ग में सनातन, हिंदुत्व और श्री बागेश्वर बालाजी की सेवा में अनवरत लगे हुए हैं. इसलिए कृपा करके हर विषय को हमसे न जोड़ा जाए. इस देश में संविधान है. और जो करेगा सो भरेगा. हम सत्य के साथ हैं. बहुत-बहुत धन्यवाद.

शालिग्राम गर्ग का नया वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

वीडियो: दी लल्लनटॉप शो: बागेश्वर बाबा के भाई शालिग्राम गर्ग को कौन बचा रहा है?