The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'बहुत बुरा गाते हो, बंद करो', बांग्लादेशी सोशल मीडिया स्टार को पुलिस थाने में ले गई

पुलिस के मुताबिक, लोगों ने शिकायत की थी कि हीरो अलोम गानों से छेड़छाड़ करते हैं और बहुत बेसुरा गाते हैं.

post-main-image
बांग्लादेश के सोशल मीडिया स्टार अलोम. (फोटो: सोशल मीडिया)

बांग्लादेश (Bangladesh) के सोशल मीडिया स्टार हीरो अलोम (Hero Alom) को गाना गाने के लिए मुसीबत का सामना करना पड़ा. बताया जा रहा है कि पुलिस ने उन्हें पकड़कर ले गई. आठ घंटे तक पूछताछ की. पुलिस ने कहा कि वो बहुत बेसुरा गाते हैं और उन्हें क्लासिकल गाने नहीं गाने चाहिए. अलोम ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अलोम को फेसबुक पर करीब 20 लाख लोग फॉलो करते हैं. उनके यूट्यूब चैनल पर 14 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं. अलोम खुद को सिंगर, एक्टर और मॉडल बताते हैं. अपनी सिंगिग स्टाइल के लिए अलोम अक्सर सोशल मीडिया की चर्चा में रहते हैं.

लोगों ने की Hero Alom की शिकायत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले हफ्ते लोगों ने अमोल की शिकायत की. उनके ऊपर क्लासिकल गानों में छेड़छाड़ करने के आरोप लगाए गए. कहा गया कि वो बहुत ही बेसुरा गाते हैं. बताया जा रहा है कि इन शिकायतों के बाद पुलिस ने अलोम को हिरासत में ले लिया. ये भी कहा जा रहा है कि पुलिस ने अलोम से एक माफीनामे पर दस्तखत कराए. अलोम ने बताया,

"पुलिस ने मुझे सुबह छह बजे उठाया और आठ घंटे अपने पास रखा. उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं नोबेल पुरस्कार विजेता रवींद्रनाथ टैगोर और बांग्लादेश के राष्ट्रीय कवि काजी नसरूल इस्लाम के गाने क्यों गाता हूं."

इधर ढाका के चीफ डिटेक्टिव हारुन उर राशिद ने मीडिया को बताया कि अलोम के खिलाफ कई शिकायतें मिली थीं. फिलहाल, अलोम ने अपने वीडियो में बिना मंजूरी के पुलिस वर्दी पहनने और टैगोर और नजरूल के गाने गाने के लिए माफी मांगी है. हारुन ने कहा कि अलोम ने गायन की पारंपरिक शैली को पूरी तरह से बदल दिया. उन्होंने बताया कि अलोम ने आश्वासन दिया है कि वो इसे नहीं दोहराएंगे.

वीडियो- स्टेज पर शराबी दूल्हे की पिटाई के वायरल वीडियो का सच ये निकला!