The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

आतंकी ने इधर-उधर देखा और दाग दी गोली...कश्मीर में बैंक मैनेजर की हत्या का CCTV फुटेज मिला

CCTV में दिखा कैसे आतंकी ने राजस्थान के बैंक मैनेजर को उनके केबिन में घुसकर गोली मार दी

post-main-image
बैंक मैनेजर विजय कुमार राजस्थान के रहने वाले थे (फोटो- आजतक)

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में हिंदुओं पर हिंसा के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. कुलगाम (Kulgam) से एक और आतंकी हमले की खबर सामने आ रही है. आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार, 2 जून को कुलगाम में आतंकियों ने एक बैंक में घुसकर मैनेजर (Bank Manager Shot Dead) को गोली मार दी. इलाज के दौरान बैंक मैनेजर की मौत हो गई.

इलाकाई देहाती बैंक मे तैनात थे विजय कुमार

इंडिया टुडे के रिपोर्टर शरत कुमार के मुताबिक बैंक मैनेजर विजय कुमार कुलगाम के मोहनपोरा में ‘इलाक़ाई देहाती बैंक’ मे तैनात थे. वे मूल रूप से राजस्थान (Rajasthan) के बेनीवाल जिले की नोहर तहसील के रहने वाले थे. महज तीन महीने पहले ही उनकी शादी हुई थी. उनके पिता का नाम ओमप्रकाश बेनीवाल है, जो एक टीचर हैं. विजय कुमार की मौत की खबर सुनकर गांव में मातम छा गया है.

kulgam bank
मोहनपोरा में इलाकाई देहाती बैंक (फोटो- आजतक)

विजय कुमार पर हमले का एक वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक आतंकी बैंक में दाखिल होता है और कुछ देर तक बैंक के गेट पर खड़े होकर इंतजार करता है. इसके बाद वो पिस्टल निकालता है और विजय कुमार के केबिन में जाकर उन पर फायरिंग कर देता है.

अशोक गहलोत ने शोक जताया

मामले पर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने विजय कुमार की मौत पर शोक जताया और कहा,

‘जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में कार्यरत राजस्थान के निवासी विजय कुमार की आतंकियों द्वारा हत्या घोर निंदनीय है. मैं ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति एवं परिवार को हिम्मत देने के लिए प्रार्थना करता हूं.’

साथ ही गहलोत ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा,

NDA सरकार कश्मीर में शांति बहाल करने में असफल रही है. केन्द्र सरकार कश्मीर में नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करे. हमारे नागरिकों की इस तरह आतंकियों द्वारा हत्या बर्दाश्त नहीं की जाएगी.’

देखें वीडियो- सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी पर कुमार विश्वास ने केजरीवाल से ये कह दिया