The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

बेंगलुरू: गर्लफ्रेंड का 'मर्डर' किया, शव फंदे से लटकाने की कोशिश, फिर...

25 साल की आकांक्षा, 29 साल के अर्पित गुरिजाला के साथ रिलेशनशिप में थी. अर्पित दिल्ली का रहने वाला है. दोनों की मुलाकात हैदराबाद में एक टेक कंपनी में काम करने के दौरान हुई थी.

post-main-image
बेंगलुरू में शख्स पर लगा गर्लफ्रेंड की हत्या का आरोप. (फोटो- आजतक)

बेंगलुरू (Bengaluru) में एक लड़की की हत्या (Murder) का मामला सामने आया है. मर्डर का आरोप उसके बॉयफ्रेंड पर लगा है. मृतका का नाम आकांक्षा (Akanksha) है और वो तेलंगाना के गोदावरी खानी की रहने वाली थी. जॉब के सिलसिले में आकांक्षा बेंगलुरू में रह रही थी. बीती 6 जून की शाम को जब उसकी रूममेट ऑफिस से लौटी तो अपार्टमेंट में आकांक्षा का शव मिला.

इंडिया टुडे से जुड़े अपूर्वा जयाचंद्रन ने मामले पर रिपोर्ट तैयार की है. रिपोर्ट के मुताबिक, 25 साल की आकांक्षा, 29 साल के अर्पित गुरिजाला के साथ रिलेशनशिप में थी. अर्पित दिल्ली का रहने वाला है. खबर है कि दोनों की मुलाकात हैदराबाद में एक टेक कंपनी में काम करने के दौरान हुई थी. बाद में आकांक्षा की नौकरी बेंगलुरू की एक सॉफ्टवेयर कंपनी में लग गई और वो यहीं शिफ्ट हो गई. वो बेंगलुरू के कोडिहल्ली में जीवनभीमा नगर के एक फ्लैट में अपनी रूममेट के साथ रह रही थी.

रिपोर्ट के मुताबिक, अर्पित वीकेंड के दौरान हैदराबाद से आकांक्षा को मिलने के लिए आता था और उसके साथ फ्लैट पर रहता था.

आरोपी का फोन मिला

क्राइम तक से जुड़े चिराग गोथी की रिपोर्ट के मुताबिक, आकांक्षा की रूममेट ने बताया कि 5 जून को भी अर्पित आकांक्षा से मिलने आया था. 6 जून को शाम करीब 5 बजे रूममेट फ्लैट पर गई तो उसे आकांक्षा की लाश मिली. आकांक्षा के गले में दुपट्टा बंधा हुआ था. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को क्राइम सीन से अर्पित का मोबाइल फोन और वॉलेट मिला है. घटना के बाद से अर्पित फरार है.

पुलिस का मानना ​​है कि अर्पित ने गुस्से में आकर आकांक्षा का गला घोंटा और इसे सुसाइड दिखाने के लिए शव को फंदे से लटकाने की कोशिश की. खबर है कि पुलिस ने आरोपी को ट्रैक करने के लिए चार विशेष टीमों का गठन किया है. शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. 

वीडियो: साक्षी मर्डर केस के आरोपी साहिल से क्या बोला था लड़की का दोस्त?