The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

VIDEO: मंदिर से महिला को बाल खींचकर बाहर निकाला, थप्पड़ मारे

लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर का ये वीडियो 21 दिसंबर का बताया जा रहा है.

post-main-image
वायरल वीडियो से लिया स्क्रीनग्रैब. (इंडिया टुडे)

बेंगलुरु के एक मंदिर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक महिला की कर्मचारी से बहस होते दिख रही है. इसके बाद कर्मचारी महिला को पीटता दिख रहा है. फिर महिला के बाल पकड़कर मंदिर के गर्भगृह के बाहर घसीटता ले जा रहा है. आजतक की खबर के मुताबिक मामला 21 दिसंबर का है, जहां महिला ने 5 जनवरी को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने बताया कि बेंगलुरु के अमृतहल्ली इलाके में लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर में 21 दिसंबर का वीडियो वायरल है. वीडियो में दिख रही महिला हेमवती ने अमृतहल्ली थाने में शिकायत दर्ज कराई. महिला मंदिर पहुंचकर दावा कर रही थी कि वह भगवान वेंकटेश्वर की पत्नी है. वह मूर्ति के बगल में बैठना चाहती थी. मगर, पुजारी ने उसे वहां बैठने की अनुमति नहीं दी. उन्होंने महिला को मंदिर से बाहर जाने को कहा, तो महिला ने पुजारी पर थूक दिया.

महिला ने पुलिस को बताया कि एक कर्मचारी धर्मदर्शी मुनिकृष्णा ने उनके साथ मारपीट की. लेकिन वहां मौजूद किसी भी पुजारी ने महिला को बचाने की कोशिश नहीं की. उसे पीटकर मंदिर से बाहर किया गया. फिर बाहर भी पीटने की कोशिश की गई. फिलहाल महिला की शिकायत पर फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी कर्मचारी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. 

वहीं मारपीट के आरोपी मुनिकृष्णा ने पुलिस को अपनी सफाई देते हुए बताया कि महिला दावा कर रही थी कि भगवान वेंकटेश्वर उसके पति हैं और वह गृभगृह में मूर्ति के बगल में बैठना चाहती है. जब मंदिर के पुजारियों ने उसे रोका तो महिला ने पुजारी पर थूक दिया. महिला मंदिर से बाहर जाने को मना कर रही थी. बहस के बाद भी जब महिला नहीं मानी तो उसे खींचकर बाहर निकाला गया. इस केस को लेकर स्थानीय लोगों का दावा है कि महिला मानसिक रूप से बीमार है. 

इस बीच सोशल मीडिया पर लोग ये दावे भी कर रहे हैं कि महिला अनुसूचित जनजाति से थी इसलिए उनके साथ ऐसा सुलूक किया गया.

हालांकि अब तक किसी तरह के दावों की पुष्टि नहीं हुई हैं.

बेंगलुरु पुलिस ने कपल से पैसे मांगे, बोले- कैश नहीं तो Paytm ही कर दो