The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

Pathaan के गाने 'बेशर्म रंग' में दीपिका पादुकोण ने ऐसा क्या किया कि मीम बनने लगे?

भोजपुरी वर्जन आपको भी हंसा देगा

post-main-image
गाने पर मस्त मीम बने हैं

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख (Shah Rukh Khan) की मच अवेटेड फिल्म पठान (Pathaan) का पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ (Besharam Rang Song) रिलीज हो गया है. रिलीज होने के बाद गाना इंटरनेट पर किसी ना किसी वजह से चर्चा में है. गाने को लेकर सोशल मीडिया पर मिले-जुले रिएक्शन आए हैं. किसी को ये पसंद आया है तो कोई इस पर कॉपी होने का आरोप लगा रहा है. वहीं एक तीसरी प्रजाति है जो इस पर जमकर मौज (Funny Memes On Besharam Song From Pathaan) ले रही है. ये लोग मीमर्स हैं. 

लोग इस गाने को लेकर मस्त मीम बना रहे हैं. कुछ ने बैकग्राउंड में अलग म्यूजिक देकर गाने का अलग ही वर्जन निकाल दिया. पूरे गाने के साथ-साथ गाने में दीपिका पादुकोण के एक स्टेप पर लोगों ने अलग-अलग कैप्शन दिए हैं. लोग कह रहे हैं कि आखिर दीपिका के साथ-साथ बैकग्राउंड डांसर्स कर क्या रही हैं? दीपिका के स्टेप देखकर एक यूजर को अपने घर का पुराना बजाज स्कूटर याद आ गया. आप भी देखिए कुछ मजेदार कैप्शन...

एक अन्य यूजर ने लिखा कि जब आप आईफोन के ऐप को कुछ देर के लिए होल्ड करें.'

एक और यूजर ने लिखा कि गर्म तेल में डालने के बाद जीरा.'

जब आप योगा कर रहे हों और तभी पड़ोसी आपका पसंदीदा गाना बजा दे.'

एक यूजर ने इसका भोजपुरी वर्जन निकाल दिया.

लोगों ने इस गाने पर जमकर मजे लिए हैं. कुछ ने इस गाने को एक नए ही एड के रूप में पेश कर दिया. वहीं अगर बात करें इस गाने की तो बेशर्म रंग गाने के लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं और आवाज शिल्पा राव, विशाल-शेखर, कारालिसा मोंतेइरो ने दी है. इसके अलावा फिल्म का म्यूजिक विशाल-शेखर ने दिया है. लोगों ने तो गाने पर अलग-अलग कॉमेंट दिए हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

दी सिनेमा शो: 'पठान' के गाने 'बेशर्म रंग' का क्रेज़ था, रिलीज़ के बाद लोगों ने मौज ले ली