The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

भिंडी वाले नूडल्स खाए, लोग बोले- Harpic भी मिला दो तो 5 स्टार होटल फेल!

सोशल मीडिया पर 'भिंडी नूडल्स' वायरल हो रहे हैं.

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो

अगर आपको भिंडी पसंद है तो ये ख़बर आपके लिए बेहद दुखद होने वाली है. सोचिए, आप हमेशा से जिस भिंडी को सब्जी या 'भरवा भिंडी' के तौर पर खाते आएं हों उसे अगर 'भिंडी नूडल्स' के रूप में आपकी थाली में परोस दिया जाए तो कैसा लगेगा? हां, आपने सही पढ़ा है! और अभी आप जो सोच रहे है वो बिल्कुल सही सोच रहे हैं. जिन नूडल्स को शिमला मिर्च, पत्ता गोभी, प्याज और टमाटर के साथ जीवनभर खाया हो उसमें अगर कोई भिंडी डाल दे तो ऐसा सोचना बनता भी है.

लेकिन ऐसा हुआ है. म्यांमार में कहीं कोई रेस्टोरेंट वाला 'भिंडी नूडल्स' के नाम पर लोगों को आकर्षित करने की कोशिश कर रहा है. अपनी दुकान पर ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अक्सर स्ट्रीट वेंडर्स इस तरह के विचित्र प्रयोग करते रहते हैं लेकिन ये भिंडी के साथ नूडल वाला इन सबके आगे निकल गया.

'शताब्दी' नाम के ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर करते हुए लिख गया है कि 'म्यांमार के यांगून में भिंडी (भिंडी/ओकरा/लेडी फिंगर) नूडल्स ट्राई किया'. इस फोटो में भिंडी और अन्य सब्जियों की प्रचुर मात्रा के साथ एक कटोरी नूडल्स दिखाया गया है. और नहीं तो, इतने भयानक पकवान को धनिए से सजाया भी गया है.

इस पोस्ट को अब तक 2900 से अधिक बार देखा जा चुका है. जिस पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ लोगों ने लिखा कि इस भयानक किस्म के नूडल्स को देखकर लोग सहम जाएंगे. जबकि किसी ने पूछा कि इसे चखने पर ये कैसा लगा?

म्यांमार में काफी लोकप्रिय डिश है नूडल्स 

दरअसल, म्यांमार में नूडल्स काफी लोकप्रिय डिश है. वहां रहने वाले इसमें कई तरह की सब्जियों को डालकर खाते हैं. म्यांमार की एक ऐसी ही डिश की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. तस्वीर में नूडल्स को प्लेट में बेहतरीन तरीके से सर्व किया गया है. जिसमें मूंगफली और नूडल्स के साथ भिंडी के बड़े-बड़े टुकड़ों को देखा जा रहा है. जिसे धनिया से सजाया गया है.

 

वीडियो: सोशल लिस्ट: पुनीत सुपरस्टार ने खरीदी कार, कहा, गरीबों को खाना खिलाने के लिए ली है