The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा की मौत पर पुलिस का खुलासा, मां के आरोपों को पलट दिया

आकांक्षा की मां ने समर सिंह और संजय सिंह पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है.

post-main-image
पुलिस ने बताया आकांक्षा उस रात पार्टी कर के वापस आई थीं. (फोटो- ANI)

भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की संदिग्ध आत्महत्या (Bhojpuri Actress Akanksha Dubey death) के मामले में पुलिस का बयान सामने आया है. उत्तर प्रदेश पुलिस ने कहा है कि आकांक्षा की मौत आत्महत्या से (Uttar Pradesh police) ही हुई है. इससे पहले आकांक्षा की मां ने आरोप लगाए थे कि उनकी बेटी की हत्या समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह ने करवाई है. रविवार, 26 मार्च को वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के एक होटल में आकांक्षा दुबे का शव मिला था.

ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत पर वाराणसी एडिशनल CP संतोष सिंह ने बताया कि आकांक्षा की मौत होटल में आत्महत्या की वजह से हुई थी. संतोष ने आगे कहा कि जिस रात आकांक्षा की मौत हुई थी, वो पार्टी करके आई थी. उन्होंने कहा कि आकांक्षा के इंस्टाग्राम हैंडल पर ऐसे कई वीडियो हैं, जिनमें वो दुखी दिख रही हैं और रो रही हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस अधिकारी ने बताया कि आकांक्षा का कमरा अंदर से बंद था. मामले में कोई साजिश नहीं पाई गई है. वाराणसी एडिशनल CP संतोष सिंह ने बताया कि आकांक्षा की मां ने समर सिंह और संजय सिंह के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस उनके खिलाफ जांच कर रही है.

भदोही की रहने वाली थीं आकांक्षा

आकांक्षा दुबे यूपी के भदोही जिले के चौरी इलाके की रहने वाली थीं. तीन साल की उम्र में वो परिवार वालों के साथ मुंबई शिफ्ट हुई थीं. उनके पेरेंट्स उन्हें IPS अफसर बनाना चाहते थे, लेकिन उनका मन डांस और एक्टिंग में लगता था. इसी वजह से पढ़ाई पूरी करने के बाद वो फिल्मी दुनिया में आ गईं. साल 2018 में आकांक्षा डिप्रेशन में चली गई थीं. इसके बाद उन्होंने कुछ समय के लिए फिल्मी पर्दे से दूरी बना ली. डिप्रेशन से बाहर आने के बाद आकांक्षा ने फिल्मों में दोबारा वापसी की. तब इसका श्रेय उन्होंने अपनी मां मधु दुबे को दिया था.

आकांक्षा के ब्लॉकबस्टर हिट गानों में 'भुअरी', 'काशी हिले पटना हिले', 'नमरिया कमरिया में खोस देब' जैसे गाने शामिल हैं. 26 मार्च को आकांक्षा दुबे की मौत की खबर सामने आई थी, उसी दिन भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ उनका नया गाना रिलीज हुआ था. इस गाने का नाम 'आरा कभी हारा नहीं' है.

वीडियो: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत का रहस्य क्या?