The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

भुवन बाम का हॉटस्टार पर नया शो कब रिलीज होगा? एक्टर ने खुद बताया

यूट्यूब पर अगला वीडियो कब आएगा? लल्लनटॉप अड्डे में ये भी पता चल गया

post-main-image
भुवन बाम ने अपने नए शो 'ताजा खबर' के बारे में क़ाफी बात की

लल्लनटॉप अड्डा (Lallantop Adda). लल्लनटॉप का सालाना जलसा. इस बार लगा दिल्ली के मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम में. इसमें शिरकत की देश की मशहूर हस्तियों और फ़िल्म स्टार्स ने. एक्टर और यूट्यूब स्टार भुवन बाम (Bhuvan Bam) भी लल्लनटॉप के मंच पर आए और अपने चाहने वालों से दिल खोल कर बातें कीं. इस दौरान उनके फैंस ने उनसे जीभरकर सवाल पूछे.

भुवन बाम का यूट्यूब पर काफी समय से कोई वीडियो नहीं आया है. उनके चाहने वाले बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में एक सवाल जो लल्लनटॉप अड्डा में भुवन से कई बार पूछा गया कि उनका काफी समय से कोई वीडियो क्यों नहीं आया? और नया वीडियो कब तक आएगा?

इस सवाल का जवाब देते हुए भुवन बाम ने कहा,

'देखिए ये सवाल जायज है. मुझे पता था कि ये सवाल मुझसे यहां जरूर पूछा जाएगा. बीते दो साल से मैं दूसरी जगह बिजी हूं. मेरा नया शो है ‘ताजा खबर’, उस पर काम चल रहा है. 'ताजा खबर' शो को आप लोग डिज़्नी हॉटस्टार पर देखे सकेंगे. आप लोगों ने जिस तरह से मुझे 'ढिंढोरा' के लिए सपोर्ट किया वैसे ही 'ताजा खबर' के लिए भी सपोर्ट करें. मैंने 'ताजा खबर' प्रोजेक्ट के लिए 7 महीने जमकर काम किया है, जिस वजह से मैं अपने यूट्यूब चैनल की ओर देख नहीं पा रहा हूं. लेकिन, यूट्यूब और आप लोगों ने मुझे बनाया है, प्यार दिया है, इसलिए यूट्यूब मैं नहीं छोडूंगा... दिसंबर के आसपास यूट्यूब पर मेरा वीडियो आएगा.'

भुवन बाम ने लल्लनटॉप के मंच से ये भी ऐलान कर दिया कि उनका नया 'ताजा खबर' शो जनवरी 2023 में रिलीज होगा.

वीडियो देखें: भुवन बाम ने शाहरुख खान, जॉनी सिन्स और यूट्यूब वीडियोज़ पर क्या खुलासा किया?