The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

बिग बॉस 13 : सिद्धार्थ को लेकर शहनाज के पापा भी उन्हें ट्रोल कर रहे हैं

माही विज के साथ शहनाज के पिता का वीडियो वायरल हो रहा है.

post-main-image
बाईं तरफ बिग बॉस में शहनाज और सिद्धार्थ. दाहिने तरफ शहनाज के पिता संतोक सिंह सुख.

शहनाज गिल. 'बिग बॉस 13' की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट. शहनाज 'बिग बॉस' में शुरुआत से ही मौजूद हैं. लेकिन जैसे-जैसे शो फाइनल की तरफ बढ़ रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला और माहिरा खान को लेकर शहनाज के झगड़े और कॉन्ट्रोवर्सी भी बढ़ती जा रही है. ताजा वाकया सलमान खान वाला है. जब शहनाज ने सलमान से इस हद तक बदतमीजी कर दी कि सलमान ने उन्हें घर से बाहर करने को कह दिया था.

खैर, अब सोशल मीडिया पर शहनाज के पिता संतोक सिंह सुख का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो शहनाज को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो आप नीचे देख सकते हैं:


ये एक टिकटॉक वीडियो है. इसमें संतोक के साथ एक्ट्रेस माही विज भी हैं. माही शहनाज की आवाज पर लिप सिंक कर रही हैं और साथ में एक्सप्रेशन दे रही हैं. वीडियो में 'बिग बॉस' में शहनाज का पॉपुलर डायलॉग 'कुछ बोलती नहीं हूं न इसलिए' सुनाई दे रहा है. वहीं संतोक सिद्धार्थ की आवाज़ पर लिप सिंक कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 20 घंटे के अंदर 2 लाख 21 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो के नीचे मजेदार कमेंट कर रहे हैं.
शहनाज के पिता हाल ही में 'बिग बॉस' के घर के अंदर भी जाकर आए हैं. वो 'फैमिली वीक' के दौरान 'बिग बॉस' में पहुंचे थे. यहां उनसे शहनाज ने पूछा था कि क्या वो टीवी पर गलत दिख रही हैं. इसपर उनके पिता ने न में जवाब दिया था.
कुछ दिन पहले भी संतोक सिंह का एक वीडियो सामने आया था. इसमें वो सिद्धार्थ और शहनाज के झगड़े और रिलेशनशिप पर बात कर रहे थे.

वीडियो में वह कह रहे हैं-


दोनों की दोस्ती अच्छी है. दोनों एक-दूसरे को समझ रहे हैं. बाकी दोनों के बीच में क्या है, ये वही जानें. दोनों अगर बाहर आकर शादी करना चाहते हैं, तो मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं हैं. लोगों को शहनाज और सिद्धार्थ की लड़ाई पर इतना रिएक्ट नहीं करना चाहिए. ये झगड़ा उन दोनों के बीच का है. सिद्धार्थ को लेकर उन्होंने कहा था कि शहनाज के साथ उन्हें इस तरह का बर्ताव नहीं करना चाहिए. क्योंकि टीवी पर ये बहुत ही गलत दिख रहा है. लेकिन शहनाज के मन में सिद्धार्थ शुक्ला के लिए खास फीलिंग हैं.

'बिग बॉस' के हर सीजन में घर के अंदर कुछ जोड़ियां बन ही जाती हैं. ज्यादा से ज्यादा टीआरपी लाने के लिए उनके परिवार के लोगों को भी शो पर बुलाया जाता है.


Article L 2018926411470142421000
अनूप जलोटा और परिवार के साथ जसलीन मथारू.

'बिग बॉस' के पिछले सीजन में जसलीन मथारू के साथ-साथ उनके पिता केसर मथारू ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं. जब वो शो में आई थीं, तो उनके पिता अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्ते की बात स्वीकारते थे. लेकिन शो खत्म होने के बाद उन्होंने भी अनूप जलोटा और जसलीन की तरह गुरु शिष्य का राग अलापना शुरू कर दिया था.



Video : बिग बॉस 13: शहनाज़ गिल पर बरस पड़े सलमान खान