The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'बिग बॉस' के विनर के साथ हैदराबाद पब में लोगों ने मारपीट कर दी

महिला दोस्त से बदतमीजी कर रहे थे हमलावर.

post-main-image
राहुल सिपलिगंज के साथ पब में मारपीट करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हिंदी वाले 'बिग बॉस' की तरह तेलुगू 'बिग बॉस' भी आता है. सीजन 3 के विनर थे प्लेबैक सिंगर राहुल सिपलिगंज (Rahul Sipligunj). राहुल 4 मार्च को हैदराबाद के एक पब में अपने दोस्तों के साथ पहुंचे थे. वहां कुछ लोगों ने उनकी एक दोस्त के साथ बदतमीजी करने की कोशिश की. राहुल उनका बचाव करने आगे आए, तो बदतमीजी कर रहे लोगों ने उन पर हमला कर दिया. इसमें राहुल को कुछ चोटें भी आई हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हमला करने वाले राहुल और उनकी दोस्त को काफी देर से परेशान कर रहे थे. टोकने पर बहस होने लगी. इसके बाद उन लोगों ने राहुल पर बीयर की बोटलों से हमला कर दिया और उन्हें काफी चोट आ गई. राहुल की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. मामले की छानबीन की जा रही है.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसे आप नीचे देख सकते हैं :

राहुल सिंगिंग के बाद जल्द ही एक्टिंग में भी डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ 'बिग बॉस' में उनके पक्के दोस्त रहे अली रेज़ा भी होंगे.

सात भाषाओं में आता है 'बिग बॉस'

तेलुगू 'बिग बॉस' के तीसरे सीजन को नागार्जुन अक्किनेगी ने होस्ट किया था. लेकिन कम ही लोगों को पता है कि 'बिग बॉस' हिंदी के अलावा छह भाषाओं के अलग वर्जन में भी आता है. तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम, बंगाली और मराठी भाषाओं में.

ब्रिटिश शो 'बिग ब्रदर' की नकल

तमिल भाषा के 'बिग बॉस' में तमिल फिल्मों के स्टार और सेलेब्स ही भाग लेते हैं. तमिल 'बिग बॉस' को कमल हासन भी होस्ट कर चुके हैं. उस शो में कंटेस्टेंट और 'बिग बॉस' भी तमिल भाषा में ही बात करते हैं. ये जानने लायक बात है कि हिंदी समेत सारे 'बिग बॉस' शो ब्रिटिश रियलिटी शो 'बिग ब्रदर' से कॉपी किए हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी 'बिग ब्रदर' सीजन 5 खेलने गई थीं. शो में उनके साथ रेसिज्म भी हुआ था. लेकिन बाकी कंटेस्टेंट को पीछे छोड़कर वो शो की विनर रही थीं.


Video : अभिषेक बच्चन ने ट्रॉफीज़ ज़मीन पर सजाई, और ऐश्वर्या का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचा