The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

"राहुल गांधी ओसामा बिन लादेन की तरह...", बिहार बीजेपी अध्यक्ष के बयान पर हंगामा

सम्राट चौधरी बोले, 'नीतीश बाबू मेरे हिसाब से बीमार हैं.'

post-main-image
बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी (फोटो: ANI), कांग्रेस नेता राहुल गांधी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (फाइल फोटो: PTI)

बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने दाढ़ी पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तुलना ओसामा बिन लादेन से की है. वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तुलना 'गजनी' फिल्म के हीरो से करते हुए कहा कि नीतीश कुमार बीमार हैं. सम्राट चौधरी अररिया में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

राहुल गांधी की तुलना लादेन से करते हुए बिहार BJP प्रदेश अध्यक्ष ने कहा,

“आजकल राहुल गांधी ओसामा बिन लादेन की तरह दाढ़ी बढ़ाकर सोच रहे हैं कि मोदी जी की तरह देश का प्रधानमंत्री हो जाएं.”

वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ बयान देते हुए सम्राट चौधरी ने कहा,

"नीतीश कुमार जी का कैरेक्टर समझिए. गजनी फिल्म में जो हीरो है आमिर खान, बीच-बीच में बात भूल जाता है. कौन विरोधी है, कौन पक्षधर है. वही हालात हो गया है नीतीश बाबू का. दरभंगा में उन्होंने कहा कि मैं देश का प्रधानमंत्री नीतीश कुमार. नीतीश कुमार प्रधानमंत्री हैं? बताइये, ये रात में सपना देखे होंगे. सपने में शपथ ले लिए होंगे. मानसिक स्थिति उनकी खराब है या मेरी खराब है? बिहार विधानसभा में (उन्होंने) कहा कि जब हम देश के गृह मंत्री थे. कब थे भैया ये तो बता दीजिए? गृह मंत्री कब बने, वो रेल मंत्री थे. नीतीश बाबू मेरे हिसाब से बीमार हैं. पिछले चुनाव में क्या कहा था उन्होंने कि ये मेरा अंतिम चुनाव है. फिर पलट गए बात से और कहते हैं कि प्रधानमंत्री बनना है."

सम्राट चौधरी ने कहा कि अगर BJP 2025 के विधानसभा चुनाव में सत्ता में आती है तो बिहार में 'लव जिहाद' मामलों की जांच की जाएगी. उन्होंने कहा,

"अगर 2025 में सत्ता में आए, तो हम सभी लव जिहाद मामलों की जांच करेंगे. इतना ही नहीं, हम राज्य में गोहत्या पर प्रतिबंध लगाएंगे."

बिहार BJP अध्यक्ष के बयान पर RJD नेता और राज्यसभा सदस्य मनोज झा ने कहा,

“इस देश में तो करोड़ों लोग दाढ़ी रखते हैं. कई संत-महात्मा (दाढ़ी) रखते हैं. सब ओसामा बिन लादेन हैं?"

उन्होंने आगे कहा,

"विरोध की भाषा भी राजनीतिक होनी चाहिए. लेकिन सम्राट चौधरी जी की दिक्कत है कि उनका मुकाबला गिरिराज सिंह जी से चल रहा है, जो गांधी जी के हत्यारे गोडसे को देश का 'सपूत' बताते हैं.”

मनोज झा ने कहा कि जिस दल में इस तरह का मुकाबला होगा, उस दल पर वो क्या कहेंगे.

वीडियो: अरविंद केजरीवाल ने नीतीश कुमार से मीटिंग के बाद BJP के खिलाफ क्या प्लान बता दिया?