बिहार: आर्केस्ट्रा में गाना बजाता था, जहां भी जाता शादी करके आता! पकड़ा गया तो 6 बीवियां निकलीं

12:51 AM Dec 01, 2022 | साकेत आनंद
Advertisement

बिहार का एक व्यक्ति अपनी 6 शादियों के लिए चर्चा में है. जमुई के रहने वाले छोटू कुमार को उनके साले ने स्टेशन पर दूसरी महिला के साथ देख लिया. इसके बाद मामला पुलिस स्टेशन तक पहुंचा. और फिर जो निकलकर सामने आया, सब भौंचक्के रहे गए. आजतक से जुड़े राकेश कुमार सिंह की रिपोर्ट के मुताबिक, छोटू कुमार ने अधिकारियों को बताया कि चार राज्यों में उसकी 6 पत्नियां हैं.

Advertisement

छोटू शादी देवघर के मां शारदा आर्केस्ट्रा से जुड़ा है. वो जमुई जिले में बरहट थाना क्षेत्र के जावतारी इलाके का रहने वाला है. छोटू ने पुलिस को बताया कि पहली पत्नी से उसके चार बच्चे थे और जिस महिला को उसने डेढ़ साल पहले छोड़ा उससे दो बच्चे थे. 28 नवंबर की शाम छोटू का साला विकास कोलकाता जाने के लिए जमुई स्टेशन पर आया था. उसी दौरान उसने अपने जीजा को किसी दूसरी महिला के साथ ट्रेन का इंतजार करते हुए देखा. विकास ने तुरंत परिवार को इसके बारे में बताया.

'डेढ़ साल पहले पत्नी को छोड़कर भागा'

परिवार वाले जमुई स्टेशन पहुंच गए. जब सबने महिला के बारे में पूछा तो छोटू ने बताया कि पत्नी है. फिर विकास और परिवार के दूसरे लोग छोटू को लेकर थाने पहुंच गए. छोटू की सास ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी से उसने 2018 में शादी की थी. उन्होंने कहा कि डेढ़ साल पहले बच्चे की दवाई लेने के लिए साइकिल लेकर निकला था, लेकिन उसके बाद उसकी कोई जानकारी नहीं थी. सास ने छोटू पर धोखा देने का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि छोटू की शादी रांची की रहने वाली कलावती देवी से भी हुई थी.

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस पूछताछ में पता चला कि उसने चिनवेरिया, सुंदरटांड़, रांची, संग्रामपुर, दिल्ली और देवघर में 6 महिलाओं से शादी की है. आरोप लगाने वाला परिवार उसकी दूसरी पत्नी का है. फिलहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की है. 

पुलिस का कहना है कि जांच के बाद शिकायत दर्ज की जाएगी. विकास ने आरोप लगाया है कि छोटू गाने बजाकर दूसरों को एंटरटेन करता था और जहां भी आर्केस्ट्रा में जाता वहां शादी कर लेता. 


वीडियो: बिहार में चोर पूरा मोबाइल टावर चुरा ले गए, तीन दिन तक काट-काटकर ट्रक में भरा! 

Advertisement
Next