The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

बजरंगी शादी की खुशी में अंधाधुंध फायरिंग कर रहा था, एक गोली ने मां छीन ली

मां तारामुनी घर के आंगन में बैठ कर तिलक समारोह देख रही थीं.

post-main-image
आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है. (फ़ोटो/ आजतक)

बिहार के भोजपुर जिले में एक शादी समारोह में जश्न के नाम पर अंधाधुंध गोलीबारी हुई जिसमें एक महिला की मौत हो गई. गोली चलाने वाला कोई और नहीं खुद दूल्हा था और मरने वाली महिला उसकी मां. घटना मंगलवार, 6 जून की बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आजतक से जुड़े सोनू कुमार सिंह की रिपोर्ट के मुताबिक मामला संदेश थाना क्षेत्र के डेहरी गांव का है. मृतक महिला की पहचान 70 वर्षीय तारामुनी कुंवर के रूप में हुई है. उनके बेटे का नाम है बजरंगी कुमार. 6 जून को उसका तिलक होना था और उसके कुछ दिन बाद शादी. रात का कार्यक्रम था. तारामुनी घर के आंगन में बैठकर बेटे के तिलक की रस्म देख रही थी. उसी समय वहां हर्ष फायरिंग शरु हुई जिसमें तारामुनी घायल हो गईं. गोली उनके पेट के बीचोंबीच लगी. 

घटना के बाद परिजन तारामुनी को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लेकर गए. लेकिन उनकी गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टर्स ने उन्हें पटना रेफर कर दिया. वहीं इलाज के दौरान 7 जून को उनकी मौत हो गई. मरने से पहले तारामुनी ने आजतक से बातचीत की थी. उन्होंने बताया,

‘मेरे बेटे का तिलक था. तिलक में बेटा फायरिंग कर रहा था. उसी समय मुझे गोली लगी.’

वहीं भोजपुर के एसपी प्रमोद कुमार यादव ने बताया, 

‘संदेश थाना क्षेत्र में डिहरी गांव से फायरिंग का एक मामला आया है. 6 जून की देर रात गांव में तिलक समारोह था. वहां फायरिंग हुई, जिसमें एक महिला घायल हुई. बाद में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. बाद में हमने अनुसंधान किया तो पता चला कि महिला के बेटे बजरंगी कुमार ने ही फायरिंग की थी. और फायरिंग के दौरान उसकी मां को गोली लग गई थी. 

 

आरोपी बजरंगी ने फायरिंग अवैध हथियार से की थी. आगे हमने मामले की खोजबीन चालू की तो पता चला आरोपी AIIMS में भर्ती था, जहां से उसने भागने की कोशिश भी की थी. लेकिन 24 घंटों में आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया गया और उसके पास से अवैध हथियार भी जब्त कर लिए गए हैं.’

पुलिस ने बताया कि जानकारी मिलने के बाद इस मामले में FIR पुलिस के द्वारा ही दर्ज की गई है. उसका कहना है कि घटना के वक्त मौजूद लोग इसे छिपाने की कोशिश कर रहे थे. उसके मुताबिक परिजनों ने बताया था कि महिला को बिजली का झटका लगा था, जबकि मृतक महिला ने अपने बेटे का नाम लिया था.

वीडियो: पटना में अवैध रेत खनन को लेकर दो गुटों के बीच चली गोलियां, 5 लोगों की जान गई