The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

BJP वालों ने राहुल पर एनिमेशन वीडियो डाला, फिर कांग्रेस वालों ने PM पर वीडियो डाल दिया

BJP ने भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कसा. कांग्रेस ने महंगाई की बात कर दी.

post-main-image
बीजेपी और कांग्रेस के बीच एनिमेटेड वीडियो वॉर. (स्क्रीनशॉट: Twitter/@BJP4India और @INCIndia)

बीजेपी और कांग्रेस के बीच 16 अक्टूबर को एनिमेटेड वीडियो का वॉर देखा गया. बीजेपी ने 16 अक्टूबर की सुबह राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और उनकी भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) पर तंज कसता वीडियो ट्विटर पर डाला. इस एनिमेशन को कांग्रेस ने बीजेपी की हताशा और निराशा का नतीजा बताया. वहीं शाम को कांग्रेस ने भी ट्विटर पर पीएम मोदी (PM Modi) के खिलाफ तंज कसता एनिमेटेड वीडियो डाल दिया.

BJP का तंज- 'पहले कांग्रेस जोड़ो'

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) का 39वां दिन 16 अक्टूबर को कर्नाटक के बेल्लारी में खत्म हुआ. भारत जोड़ो यात्रा के 39वें दिन ही बीजेपी (BJP) ने ट्विटर पर एक एनिमेटेड वीडियो शेयर किया. वीडियो में दिखाया गया कि कांग्रेस में अंदरूनी कलह मची हुई है और पार्टी के नेता लगातार इस्तीफा दे रहे हैं.

बीजेपी के इस वीडियो में राहुल गांधी को 'शोले' फिल्म के 'जेलर' के किरदार में दिखाया गया है. इस वीडियो में गोवा में कांग्रेस विधायकों के पार्टी छोड़ने, पार्टी नेताओं के इस्तीफे, नेताओं के गुलाम नबी आजाद के साथ जाने और राजस्थान में पार्टी की अंदरूनी कलह सहित कई चीजों पर कटाक्ष किया गया है. राहुल गांधी और सोनिया गांधी का संदर्भ देते हुए एनिमेशन वीडियो के साथ बीजेपी ने ट्वीट किया,

मम्मी ये दुःख खतम काहे नहीं होता है?

खतम…टाटा…गुडबाय!

कांग्रेस बोली- 'ये BJP का नया फार्मूला'

राहुल गांधी और कांग्रेस पर इस तंज भरे वीडियो को कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने बीजेपी की हताशा और निराशा का नतीजा बताते हुए ट्वीट किया,

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा की सफलता का मुकाबला करने के लिए बीजेपी का नया फार्मूला. 

फ्रस्ट्रेशन + डेस्परेशन = एनिमेशन

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जो वीडियो डाला है, उसे निंदनीय कहना भी कम होगा. वहीं बीजेपी के एनिमेटेड वीडियो के जवाब में कांग्रेस ने भी 16 अक्टूबर की शाम को पीएम मोदी पर तंज कसता एक एनिमेटेड वीडियो शेयर किया.

वीडियो में तंज कसा गया. कहा गया कि पीएम मोदी ने अच्छे दिनों का वादा किया था और अब वो इससे मुकर गए हैं. इसमें दुश्मन फिल्म का गाना 'वादा तेरा वादा' बैकग्राउंड में चल रहा है. इस वीडियो में मोदी सरकार को महंगाई, सिलेंडर के बढ़ते दाम, बेरोजगारी और पेट्रोल की ऊंची कीमतों पर घेरा गया है. 

वीडियो- कांग्रेस के नेता नाना पटोले बोले ‘नाइजीरिया’ से आए चीतों ने लंपी वायरस फैलाया तो बीजेपी ने मौज ले ली