The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

लड़का बोला- आगे गाड़ी मैं चलाऊंगा, दोस्त ने चलती कार का हैंडल निकालकर पकड़ा दिया!

बगल वाला लड़का भी घबरा गया

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीनशॉट

आज का जमाना शॉर्ट वीडियो (Viral Instagram Reels) का जमाना है, लोग फोन उठाते हैं और रील देखने लगते हैं. इस दौरान कुछ ऐसी रील्स भी सामने आ जाती हैं जिन्हें देख लोग अपना माथा पकड़ लेते हैं. ऐसी ही एक रील सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Boy Gave Car Handle To His Friend In A Viral Video) है. इसमें एक लड़के ने चलती कार में ही अपनी गाड़ी का हैंडल हटाकर बगल में बैठे अपने दोस्त को पकड़ा दिया.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक रील काफी देखी जा रही है. इसमें एक गाड़ी में तीन दोस्त बैठे हैं. एक ड्राइविंग सीट पर और दूसरा बगल वाली सीट पर. तीसरा पीछे वाली सीट पर बैठकर वीडियो शूट कर रहा है. कार चल रही है. तभी बगल वाली सीट पर बैठा लड़का कहता है कि थोड़ा आगे से गाड़ी मैं चलाऊंगा.' इतना सुनते ही ड्राइविंग सीट पर बैठा लड़का अपनी कार का हैंडल निकालकर दूसरे लड़के को दे देता है और कहता है कि तू चला ले.' चलती गाड़ी का हैंडल अपने हाथ में देख दोस्त घबरा जाता है. इस दौरान भी गाड़ी चलती रहती है. पहले आप भी देखिए ये वायरल वीडियो...

15 अप्रैल को शेयर किए जाने के बाद से ये करीब 45 लाख बार देखी जा चुकी है. वीडियो पर लोग अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. कोई इसे फनी बता रहा है तो कोई रिस्की. कह रहे हैं कि रील के लिए बाकियों की जिंदगी खतरे में नहीं डालनी चाहिए.' किसी ने लिखा कि ये टैलेंट देश से बाहर नहीं जानी चाहिए.' एक ने लिखा कि ये तो हद ही हो गई.' कुल मिलाकर लोग तो इस वीडियो पर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: Atique Ahmad के हत्यारों के पीछे कौन? किसने दिलाई जिगाना पिस्टल, Viral सवाल और एक मांग