The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

अमेजन से किताब ऑर्डर की, पार्सल खोला, किताब तो आई लेकिन...

किसी ने सोचा नहीं होगा

post-main-image
गजब का हाल हो गया

ई-कॉमर्स कंपनियों से सामान ऑर्डर करने पर अलग प्रोडक्ट आने की कई सारी खबरें सामने आती रहती हैं. कभी मोबाइल की जगह साबुन की टिकिया तो लैपटॉप की जगह ईंट निकल आती है. सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें (Social Media Viral News) चलती रहती हैं. हाल ही में हमने आपको एक खबर बताई थी कि कैसे एक लड़की ने स्मार्ट टूथब्रूश ऑर्डर की थी और उन्हें एमडीएच का मसाला मिला था. अगर आपने वो खबर मिस कर दी हो तो यहां क्लिक कर पढ़ सकते हैं. अब ऐसी ही एक और खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

एक लड़के ने अमेजन से एक किताब ऑर्डर की थी. कंपनी ने उसे मंगाई गई किताब के बजाय एक दूसरी किताब भेज दी. यहां तक तो ठीक था. कंपनी ने नोट और भेजा. इसमें गलत किताब भेजने के लिए माफी तक मांगी है. मतलब गलती की है, माफी भी मांगी है. गजब का सेलर है. कशिश नाम के एक लड़के ने पूरा मामला ट्विटर पर शेयर किया है. कशिश ने लिखा कि मैंने अमेजन से एक किताब मंगाई लेकिन उन्होंने मुझे ये 'लुकिंग फॉर लड्डू' नाम की किताब भेज दी. साथ में ये लेटर भी भेजा है. देश में क्या ही चल रहा है भाई?' पहले आप कशिश का ये वायरल ट्वीट देखिए...

कशिश को किताब के साथ जो लेटर मिला है. उसमें लिखा हैकि प्यारे ग्राहक, इस ऑर्डर के लिए माफी. आपने (नाम छिपा हुआ है) नाम की किताब ऑर्डर की थी. हमारे पास इसका स्टॉक है लेकिन उसकी उसकी हालत खराब है. हम आपको दूसरी किताब भेज देंगे. इस किताब को वापस कर देना. प्लीज नेगेटिव रिव्यू मत देना. इस ऑर्डर को आप कैंसिल कर दीजिए और नेगेटिव फीडबैक मत दीजिएगा. इस ऑर्डर में हमारी मदद कीजिए.'  ये ट्वीट काफी वायरल है और लोग इस पर अलग-अलग कॉमेंट कर रहे हैं. किसी ने कहा कि ये सेलर तो ईमानदार निकला.' किसी ने लिखा कि ये किताबवाला कोई सज्जन पुरुष लगता है.' वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: नेहा सिंह राठौर को 'यूपी में का बा' पर नोटिस, मनोज मुंतशिर से भिड़े कांग्रेस प्रवक्ता