The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

फ्रेंडशिप, प्रपोजल से लेकर शादी की डेट तक, लड़की ने मेहंदी को ही कार्ड बना दिया!

सब कुछ याद है

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट

अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए लोग बहुत कुछ करते हैं. शादियों में होने वाले कामों में से मेहंदी भी एक जरूरी काम है. कुछ लड़कियां मेहंदी में होने वाले पति का नाम लिखवाती हैं तो कुछ लड़के होने वाली बीवी का. कुछ लोग और आगे निकलकर सबसे हटके मेहंदी लगवाते हैं. इससे जुड़ी कई सारी खबरें आती रहती हैं. अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media Viral Mehndi Reels) पर काफी देखा जा रहा है.

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही एक रील में लड़की ने शादी में ऐसी मेहंदी लगवाई है कि मेहंदी हर किसी को पसंद आ रही है. वायरल रील के मुताबिक, लड़की ने लव मैरिज की है. उसने हाथ में लगी मेहंदी में हर एक यादगार तारीख लिखी है. इंस्टाग्राम पर मेसेज से लेकर शादी तक की हर तारीख मेहंदी में लिखी है. मेहंदी के मुताबिक, इंस्टाग्राम पर बात 5 दिसंबर 21 को हुई, प्रपोजल 19 जनवरी 22 को हुआ. पहली मीटिंग 25 अप्रैल 22 को और शादी 31 जनवरी 23 को हुई. इसका वीडियो काफी देखा जा रहा है. पहले आप भी ये वायरल वीडियो देखिए...

वीडियो 7 फरवरी को शेयर किया गया था. इसके बाद से  करीब 2 करोड़ बार देखा जा चुका है. इसके अलावा इस वीडियो को 11 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है. लोग कह रहे हैं कि लव मैरिज में ही ये सब हो सकता है.' किसी ने लिखा कि लव मैरिज के अपने अलग शौक होते हैं.' एक ने लिखा कि ये जोड़ी हमेशा ऐसे ही खुश रहे.' इससे पहले भी ऐसी ही एक फोटो आई थी जिसमें लड़की ने कुछ इसी तरह की मेहंदी लगवाई थी. अगर आपने नहीं देखी हो तो यहां क्लिक कर देख सकते हैं. कुल मिलाकर लोगों को तो ये मेहंदी का डिजाइन पसंद आ रहा है और वे इस पर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं.

वीडियो: सोशल लिस्ट: पुनीत सुपरस्टार ने खरीदी कार, कहा, गरीबों को खाना खिलाने के लिए ली है