The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

विधायक के हेलिकॉप्टर से मरी भैंस, किसान ने थाने में केस कर दिया!

विधायक के खिलाफ थाने में शिकायत

post-main-image
हेलिकॉप्टर से मर गई भैंस!

नेताओं के समर्थक कई बार अपने चहेते नेता के स्वागत या समर्थन में हेलिकॉप्टर से फूल बरसाते हैं. हालांकि कई बार इससे आसपास के लोगों का नुकसान (Buffalo Dies Due To MLA Helicopter) हो जाता है. ऐसा ही कुछ राजस्थान (Rajasthan Viral News) में हुआ है. राजस्थान (rajasthan) में एक विधायक के समर्थकों ने पुष्प वर्षा के लिए हेलिकॉप्टर बुक करवाया. इसकी आवाज से एक किसान की भैंस मर गई. खबर बहरोड़ (अलवर) से है, यहां विधायक बलजीत यादव (Baljeet Yadav) के समर्थकों ने अपने विधायक के कामों के लिए हेलिकॉप्टर से फूल बरसाए लेकिन इसकी तेज आवाज से किसान की भैंस को अटैक आ गया.

विधायक के हेलिकॉप्टर की आवाज सुन यहां के कोहराना गांव में रहने वाले किसान बलवीर सिंह की भैंस की मौत हो गई. बलवीर सिंह ने बताया कि 13 और 14 नवंबर को बलजीत के समर्थकों ने उनके विकास कामों के प्रति आभार जताने के लिए हेलिकॉप्टर से फूल बरसाए गए. इस दौरान हेलिकॉप्टर की आवाज से भैंस घबरा गई और जमीन पर गिर गई. इस दौरान उसकी मौत हो गई. इस बारे में बलवीर ने बहरोड़ थाने में शिकायत की है. उनकी लिखित शिकायत खासी वायरल है. अपनी शिकायत में बलवीर ने लिखा कि भैंस उनकी रोजी-रोटी थी. इसकी मौत की वजह विधायक का हेलिकॉप्टर है. उन पर कार्रवाई कीजिए और मुआवजा दिलवाइए. देखिए ये वायरल एफआईआर…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, किसान ने दावा किया कि भैंस की कीमत 1.5 लाख रुपये थी. हेलिकॉप्टर 20 मीटर की ऊंचाई पर उड़ रहा था. भैंस मालिक ने आरोप लगाया कि बहरोड़ विधायक बलजीत यादव के हेलिकॉप्टर की तेज आवाज के कारण भैंस को अटैक आया और जमीन पर गिर गई. इस पर लोग अलग-अलग कॉमेंट कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

देखें- सोनिया गांधी के घर हुई बैठक में गहलोत-पायलट में क्या तय हुआ?