The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

इस बंदे ने लकड़ी से बना दी पूरी बुल्ट बाइक, वीडियो देख कंपनी माथा पकड़ लेगी!

आवाज भी बुलेट जैसी है

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट

जुगाड़ से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखे जाते हैं. जुगाड़ करने में कुछ लोगों को कतई महारत हासिल होती है. हाल ही में हमने आपको एक वीडियो दिखाया था जिसमें एक शख्स ने अपनी बुलेट बाइक में साइकिल के पैडल लगा लिए थे. ये वीडियो काफी देखा गया था. अगर आपने नहीं देखा हो तो यहां क्लिक कर देख सकते हैं. अब ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Social Media Viral Videos) है.

इसमें एक लड़के ने ऐसी बुलेट बनाई है कि देखने वाले हक्के-बक्के रह गए हैं. इस लड़के ने लकड़ी की बुलेट बाइक बना दी है. बंदे ने लकड़ी से पेट्रोल की टंकी, साइलेंसर समेत सब पूरी की पूरी बुलेट बाइक है. आम बुलेट और इसमें ये फर्क है कि आम बुलेट पेट्रोल से चलती है और ये वाली इलेक्ट्रिक है. इसे चार्ज करके चलाया जाता है. इसका वीडियो काफी देखा जा रहा है. इसे 40 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. देखें वायरल वीडियो...

शख्स ने टंकी में म्यूजिक सिस्टम लगाया हुआ है. इसके अलावा इंजन की जगह पर चार्ज होने वाली बैट्री लगा दी है. 1 मार्च को शेयर किए गए वीडियो को 40 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. कमेंट में लोग जुगाड़ की काफी तारीफ कर रहे हैं. कह रहे हैं कि ऐसा तो केवल इंडियन ही कर सकते हैं तो किसी ने लिखा कि ये टेक्निक देश से बाहर नहीं जानी चाहिए.' एक ने लिखा कि जब आपको शौक तो बुलेट चलाने का हो लेकिन आपके पास बजट की कमी हो. तभी ऐसे जुगाड़ बनते हैं.' कुल मिलाकर लोगों तो जुगाड़ का ये बुलेट पसंद आ रहा है और वे इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: आरिफ से सारस छिना, अखिलेश यादव ने नरेंद्र मोदी के मोर पर निशाना साधते हुए बहस खड़ी कर दी