The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

बाहर से सीधी और अंदर से उल्टी है ये कार, गेट खुलते ही हक्के-बक्के रह जाएंगे!

चलेगी कैसे ये कार?

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट

इंस्टाग्राम स्क्रॉल करते-करते कई बार ऐसी रील्स नजर आ जाती हैं जिन्हें देख लोगों का दिमाग हिल जाता है. ऐसी ही एक रील (Instagram Viral Reels) हमें भी दिखी. इसमें एक शख्स ने कार को ऐसा री-डिजाइन (Funny Car Modified Viral On Internet) किया है कि जिसने देखी, दिमाग घूम गया. शख्स ने कार को बैक सीट से ड्राइव करने वाला बना दिया. इतना ही नहीं, बाहर से जो बैक सीट दिखती है. गेट खोलने पर वो ड्राइविंग सीट है.

इंस्टाग्राम पर एक रील काफी देखी जा रही है. इसमें एक बंदे ने कार को अजीबो-गरीब बना दिया है. इस कार को खोलने पर पता चलता है कि ये सीधी नहीं, उल्टी साइड से चलेगी. बाहर से देखने पर ये किसी आम कार जैसी लगती है. हर कोई सोचेगा कि ये बाकी कारों की तरह ही सीधी चलेगी. हालांकि जैसे ही गेट खुलता है, सबकी सोच पलट जाती है. सोच के साथ ही कार भी पलट जाती है. लगता है कि ये कैसे चलेगी? कार एकदम बैक साइड से ड्राइव करने वाली है. वीडियो काफी देखा जा रहा है. आप भी देखिए...

26 मार्च को शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को को करीब 80 लाख व्यूज मिल चुके हैं. लोग इस पर अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं. कह रहे हैं कि इस शख्स ने तो पूरा कॉन्सेप्ट ही बदल दिया. किसी ने लिखा कि सस्ते कॉलेज से इंजीनियरिंग करने पर ऐसी ही गाड़ी बनती है.' एक ने लिखा कि ये शख्स पक्का लंच पीता और पानी खाता होगा.' लोगों को तो ये कार ने हैरान, परेशान कर दिया है और वो इस पर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: पुनीत सुपरस्टार ने खरीदी कार, कहा, गरीबों को खाना खिलाने के लिए ली है