The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

ChatGPT नाम से खोली चाट की दुकान, लोग बोले- 'यही देखना बाकी था'

हद ही कर दी!

post-main-image
वायरल चैटजीपीटी

चैट जीपीटी (ChatGPT). मशीन लर्निंग और AI बेस्ड इस सॉफ्टवेयर का नाम बीते कुछ महीनों में हर किसी की जुबान पर चढ़ गया. ये प्लेटफॉर्म रातों रात सबसे कम समय से 1 मिलियन से ज्यादा यूजर्स पाने वाला प्लेटफॉर्म बन गया. ये प्लेटफॉर्म लोगों के तकरीबन हर सवाल का जवाब चुटकियों में देता है. आए दिन इससे जुड़ी कई खबरें (Chat GPT Viral News) आती रहती हैं कि ये लोगों की नौकरी खा लेगा. भविष्य बदलकर रख देगा. इससे जुड़ी हर खबर जानने के लिए आप यहां क्लिक कर लल्लनटॉप टेक से जुड़ सकते हैं और सिर्फ ये जानना चाहते हैं कि चैटजीपीटी क्या है? तो वो यहां क्लिक कर जान सकते हैं. अब इसी से जुड़ी एक फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर काफी वायरल है.

फोटो एक चाट की दुकान की है. इस पर चैट जीपीटी लिखा है लेकिन दुकान के चक्कर में इसे चाट जीपीटी पढ़ा जा रहा है. लोग इसमें जी का मतलब गोलगप्पे, पी का मतलब पापड़ी चाट और टी का मतलब टिक्की से समझ रहे हैं. फोटो आनंद महिंद्रा ने शेयर की है. साथ में लिखा कि ये भले ही फोटोशॉप लग रही है लेकिन कमाल की है. जिस भी चीज से हमारा सामना होता है. हम उसका भारतीयकरण करना जानते हैं.' आनंद महिंद्रा का ये ट्वीट काफी चल रहा है. देखिए वायरल फोटो...

सोशल मीडिया पर लोगों को ये फोटो काफी पसंद आ रही है. लोग फोटो पर काफी मजेदार कॉमेंट कर रहे हैं. किसी ने इसे फोटोशॉप बता दिया. एक ने कहा कि ये दुकान भी एआई (आलू-इमली) पर चलती है. किसी ने लिखा कि ये तो एकदम हटके मतलब निकाल लिया.' किसी ने लिखा कि हमारे देश में काफी टैलेंट है. बस उसका सही इस्तेमाल करना है.' लोगों ने तो इस पर तरह-तरह के कॉमेंट्स किए हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: अडानी को पठान से जोड़ जनता ने गुड न्यूज खोज ली, क्या वापसी करेगा अडानी ग्रुप?