The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

शख्स ने चावल के दानों से बनाई शिवाजी महाराज की तस्वीर, 50 लाख लोगों ने देखी VIRAL REEL

जानते हैं कितना टाइम लगा?

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट

हर किसी में टैलेंट छिपा है, बस एक मौके का इंतजार रहता है. सोशल मीडिया के ताकतवर होने के बाद से ऐसे क्रिएटिव लोगों को एक कमाल का माध्यम मिल गया है. सोशल मीडिया पर लोग अपने टैलेंट का वीडियो बनाकर शेयर करते हैं और फिर वो लाखों-करोड़ों लोगों तक पहुंच जाता है. इससे जुड़े कई वीडियोज और खबरें वायरल (Social Media Viral Videos) हो चुके हैं. अब ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Viral Reels On Instagram) पर काफी देखा जा रहा है. वीडियो देख हर कोई शख्स की तारीफ कर रहा है.

शख्स ने कई चावल के दानों से शिवाजी की तस्वीर बनाई है. शख्स का नाम विवेक वाघ है. विवेक ने वर्षा के साथ मिलकर इसे तैयार किया है. इसे तैयार करने में करीब 50 घंटे लगे हैं. पहले विवेक ने चावल के दानों को अलग-अलग टेंप्रेचर पर पकाया. इससे दाने अलग-अलग रंग के हो गए. कोई सफेद, कोई भूरा, कोई काला. फिर विवेक ने सबको एक-एक करके रखा और आखिर में जो रिजल्ट निकला, उसे देख हर कोई हैरान रह गया. विवेक ने वर्षा के साथ मिलकर छत्रपति शिवाजी महाराज की शानदार तस्वीर बनाई. पहले आप भी ये वीडियो देखिए...

विवेक ने 25 फरवरी को ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया. अब तक इसे करीब 50 लाख बार देखा जा चुका है. लोग विवेक के इस टैलेंट की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कह रहे हैं कि 50 घंटों की मेहनत का फल शानदार है.' किसी ने कहा कि चावल के दानों से ऐसा कमाल करना गजब है.' इससे पहले जयपुर (राजस्थान) के रहने वाले एक शख्स ने चावल के दाने से भी चोटी चम्मच बनाकर गिनिज वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करवाया था. यहां क्लिक कर आप वो भी खबर पढ़ सकते हैं. 

लोगों को विवेक की ये आर्ट काफी पसंद आ रही है और वे इसे लेकर अलग-अलग कॉमेंट्स कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: I Love Manish Sisodia ट्रेंड के बीच बच्चों के नाम से कैसी चिट्ठियां वायरल होने लगीं?