The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

दिल्ली मेट्रो में अब किस करते लड़के-लड़की का VIDEO वायरल, पता है अब क्या एक्शन होगा?

'बिकिनी गर्ल' और मास्टरबेशन करते लड़के के बाद अब इस वीडियो पर बवाल हो रहा है.

post-main-image
दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो वायरल. (सांकेतिक फोटो- आजतक)

दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. मेट्रो कोच के फर्श पर बैठा एक कपल किस करते हुए दिख रहा है (Delhi Metro Kiss Video Viral). सोशल मीडिया यूजर्स, दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) और दिल्ली मेट्रो के डीसीपी को टैग करते हुए एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं. वीडियो में दिख रहे कपल को भी खूब ट्रोल किया जा रहा है.

वायरल वीडियो पर एक यूजर ने लिखा,

तो क्या ये सच्चा प्यार है या सिर्फ सोशल मीडिया के लिए? अचानक इस तरह के इतने वीडियो सामने क्यों आ रहे हैं?

एक ने तंज कसते हुए लिखा,

वो CPR दे रहा है लड़की को. इसमें समस्या क्या है? 

इधर एक अन्य यूजर ने लिखा,

मुझे किस करने में कुछ गलत नहीं लगता.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, वायरल वीडियो पर दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने ऑफिशियल बयान जारी किया है. कहा कि वो अपने यात्रियों से दिल्ली मेट्रो में यात्रा के दौरान जिम्मेदारी से व्यवहार करने और समाज में स्वीकार्य सभी सामाजिक शिष्टाचार और प्रोटोकॉल का पालन करने की अपेक्षा करता है. DMRC ने कहा,

यात्रियों को ऐसी किसी भी अश्लील गतिविधि में शामिल नहीं होना चाहिए जो असुविधा का कारण बने या बाकी यात्रियों की भावना को ठेस पहुंचाए. DMRC के संचालन और रखरखाव अधिनियम में धारा-59 के तहत अभद्रता को एक दंडनीय अपराध माना गया है.

DMRC ने यात्रियों से अपील की है कि वो ‘अश्लील’ गतिविधियों में लिप्त होने से बचें और सामाजिक शिष्टाचार बनाए रखें. सहयात्रियों से भी अनुरोध किया है कि वो तुरंत ऐसी घटनाओं की सूचना निकटतम मेट्रो स्टाफ/CISF को दें ताकि उचित कार्रवाई की जा सके.

इससे पहले दिल्ली मेट्रो में एक बिकिनी गर्ल का वीडियो वायरल होने के बाद काफी बवाल मचा था. 

एक और वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक युवक मेट्रो में मास्टरबेशन करता दिखाई दे रहा था.

हाल ही में दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने कोच में पेट्रोलिंग करने के लिए फ्लाइंग स्क्वॉड तैनात करने की बात कही थी. स्क्वॉड में पुलिस और CISF के जवान शामिल होंगे. DMRC ने कहा कि उसकी तरफ से सर्विलांस और सुरक्षा बढ़ाने की तैयारी की जा रही है. ये भी बताया गया कि मेट्रो कोच में लगे CCTV कैमरों का इस्तेमाल आपत्तिजनक व्यवहार करने वाले यात्रियों की पहचान के लिए पहले के मुकाबले अधिक किया जाएगा.

वीडियो: सोशल लिस्ट: दिल्ली मेट्रो के वायरल वीडियो को देख लोगों ने कहा, परिवार के साथ चलने लायक नहीं रह गई मेट्रो