The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

CRPF जवान को प्रेमिका ने होटल बुलाकर प्राइवेट पार्ट पर चाकू मारा, शादी की बात से नाराज थी

CRPF जवान युवती के साथ पिछले तीन सालों से रिलेशनशिप में था. दबाव के कारण तीन जून को CRPF जवान प्रेमिका से मिलने सुकमा से पटना पहुंचा था.

post-main-image
घटना की जानकारी देते सेंट्रल एसपी वैभव शर्मा (बाएं), सांकेतिक तस्वीर (दाएं)-(फोटो- इंडिया टुडे/सोशल मीडिया)

बिहार में एक CRPF जवान से नाराज उसकी गर्लफ्रेंड ने उसके प्राइवेट पार्ट पर चाकू से हमला कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला CRPF जवान की शादी तय होने से नाराज थी. इस वजह से उसने ये कदम उठाया. घटना में गंभीर रूप से घायल CRPF जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने फिलहाल आरोपी युवती की गिरफ्तार कर लिया है.

आजतक से जुड़े संवाददाता शुभम लाल की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि CRPF जवान छत्तीसगढ़ के सुकमा में तैनात है. वो बिहार के दरभंगा जिले की रहने वाली युवती के साथ पिछले तीन सालों से रिलेशनशिप में था. युवती पिछले चार सालों से पटना में रहकर पढ़ाई कर रही थी. इस बीच CRPF जवान के घर वालों ने उसकी दूसरी जगह शादी तय कर दी.

रिपोर्ट के अनुसार, CRPF जवान के परिवार वालों ने शिवहर की रहने वाली एक लड़की से उसकी शादी तय कर दी थी. शादी 23 जून को होनी थी. युवती को जब ये बात पता चली तो उसने आत्महत्या करने की धमकी दे डाली. इसके बाद उसने जवान को मिलने के लिए बुलाया. तीन जून को CRPF जवान प्रेमिका से मिलने सुकमा से पटना पहुंचा. वहां एक होटल में रुका. वहीं प्रेमिका ने उसके ऊपर कथित रूप से शादी के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया.

कोर्ट में शादी की, बाद में मारा चाकू

इसके बाद, 5 जून को CRPF जवान और उसकी प्रेमिका ने पटना के सिटी कोर्ट जाकर शादी कर ली. शादी करने के बाद दोनों होटल पहुंचे. यहां युवती ने CRPF जवान पर दबाव बनाते हुए कहा कि वो शिवहर वाली लड़की से शादी का रिश्ता तोड़ दे. इतना ही नहीं, युवती ने जवान को धमकी दी कि अगर वो ऐसा नहीं करेगा तो वो उसकी जान ले लेगी. इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई. इतने में गुस्से में झल्लाई युवती ने अपने बैग से चाकू निकाला और CRPF जवान के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया. इससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. नीचे आकर होटल वालों को जानकारी दी.

घटना के बारे में जब होटल स्टाफ को पता चला तो उन्होंने इस बारे में पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने तुरंत मामले में कार्रवाई की. सेंट्रल एसपी वैभव शर्मा ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी के मुताबिक, पीड़ित युवक को PMCH में भर्ती कराया गया है. लड़की से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

वीडियो: आरी से काटा, मिक्सर में पीसा, कुकर में उबाला..मुंबई के इस हत्याकांड ने हिला दिया