The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

Delhi में 16 साल की लड़की को चाकू, पत्थर से मारा, लोग देखते रहे, CCTV देख देश हिला!

साहिल ने अपनी ही फ्रेंड को सबके सामने मार डाला!

post-main-image
ये शाहबाद डेयरी इलाके की घटना है | फोटो: आजतक

दिल्ली में एक नाबालिग लड़की का सरेआम मर्डर हुआ है (Delhi Shahbad dairy minor girl murder). घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. आरोपी का नाम साहिल बताया जा रहा है. सीसीटीवी में दिख रहा है कि साहिल गली में जा रही लड़की को रोकता है और फिर उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर देता है. 

सीसीटीवी में ये भी दिखाई दे रहा है कि आरोपी साहिल लड़की को चाकुओं से गोद रहा है. करीब 40 वार करता है. इसके बाद पत्थर उठाकर लड़की को मारता है. काफी देर तक ये सब चलता रहता है. इस दौरान गली से कई लोग गुजरते हैं, इन लोगों को ये सब कुछ दिखता भी है, लेकिन कोई भी लड़की को बचाने की कोशिश नहीं करता है. कुछ देर बाद साहिल मौके से फरार हो जाता है. इसके बाद घायल लड़की को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

आजतक से जुड़े अरविंद ओझा की रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना दिल्ली के उत्तरी जिले के शाहबाद डेयरी पुलिस थाना इलाके की है. रविवार, 28 मई को देर शाम पुलिस को किसी ने घटना की सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली. आसपड़ोस के लोगों से पता चला कि लड़की गली से गुजर रही थी. अचानक एक लड़के ने उसे रोका और उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए.

फोटो: आजतक
अचानक क्या हुआ? जो मर्डर कर दिया

पुलिस की पड़ताल में कुछ ही देर में मृतक लड़की और आरोपी की पहचान हो गई. 16 साल की लड़की जेजे कॉलोनी की रहने वाली थी. वहीं आरोपी की पहचान साहिल पुत्र सरफराज के रूप में हुई. पुलिस ने बताया कि साहिल और मृतक लड़की रिलेशनशिप में थे. लेकिन, रविवार को दोनों के बीच किसी बात पर झगड़ा हो गया था. कुछ देर बाद जब लड़की अपनी एक सहेली के यहां जा रही थी, तभी साहिल ने उसे गली में रोका और उस पर हमला कर दिया.

मृतक लड़की के पिता की तहरीर पर थाना शाहबाद डेयरी में IPC की धारा 302 के तहत FIR दर्ज की गई है. हत्या आरोपी साहिल फरार है. दिल्ली पुलिस की कई टीमें उसे अरेस्ट करने के लिए छापेमारी कर रही हैं.

दिल्ली पुलिस की डिप्टी पुलिस कमिश्नर सुमन नलवा ने बताया,

‘शाहबाद डेयरी थाना क्षेत्र में कल (रविवार को) हत्या का एक मामला सामने आया था. कई टीमें गठित की गई हैं और जांच की जा रही है. आरोपी की पहचान हो गई है. हम जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेंगे.’

‘इससे भयानक नहीं देखा’

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस मामले में पुलिस को नोटिस भेजने की बात कही है. स्वाति ने अपने एक ट्वीट कहा,

''दिल्ली के शाहबाद डेरी में एक नाबालिग मासूम गुड़िया को चाकू गोद-गोदकर मारा गया और उसके बाद पत्थर से उसे कुचल दिया गया. दिल्ली में दरिंदों के हौसले बुलंद हैं. पुलिस को नोटिस जारी कर रहे हैं. सब हदें पार हो गई हैं."

स्वाति मालीवाल ने आगे कहा कि उन्होंने अपने इतने सालों के करियर में इससे ज़्यादा भयानक घटना नहीं देखी.

वीडियो: मलाला का पोस्टर लगा था, झारखंड के स्कूल में क्या हुआ, बवाल हो गया?