The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

IAS ने मदद के लिए महिला का हाथ पकड़ नंबर लिखा, लोग बोले- 'ये क्या तरीका है?'

कांग्रेस ने इसे आपत्तिजनक बताया है.

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट

आमतौर पर तो चीजों को वायरल करवाने में आईएएस का हाथ होता है लेकिन अब एक हाथ पर मोबाइल नंबर लिखने के चक्कर में आईएएस का वीडियो वायरल (IAS Viral Video) हो रहा है. वीडियो मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले का है. यहां के जिला कलेक्टर विकास मिश्रा (DM Vikas Mishra Viral Video) का एक अलग ही वीडियो देखने को मिला. इस वीडियो में एक महिला सरकारी योजना का लाभ ना मिलने पर डीएम से शिकायत कर रही थी. 

शिकायत सुनने के बाद डीएम ने उस महिला के हाथ पर अपना मोबाइल नंबर लिख दिया. मोबाइल नंबर लिखते हुए कलेक्टर कहते हैं कि 'ये मेरा नंबर है. मोबाइल है तुम्हारे पास? गांव में जिसके पास भी मोबाइल हो, उसे लिखवा देना. आज अफसर आएंगे तुम्हारे गांव में.' किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. यहीं से ये खासा वायरल हो रहा है. लोगों को आईएएस का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. किसी को ये अटपटा लग रहा है. पहले आप भी ये वायरल वीडियो देखिए… 

आजतक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार सुबह डिंडौरी कलेक्टर नर्मदा के तटों का मुआयना करने अपने नगर परिषद अमले के साथ पैदल निकले थे. उसी दौरान लकड़ी बेचने वाली एक बैगा आदिवासी महिला से कलेक्टर ने सरकारी योजनाओं के बारे में पूछा. महिला ने बताया कि उसे किसी योजना का लाभ नहीं मिला है. इसके बाद डीएम ने महिला से हाथ आगे करने को कहा. जैसे ही महिला ने हाथ आगे किया, डीएम ने महिला के हाथ पर अपना नंबर लिखा और कहा कि गांव में अफसर आएंगे तो शिकायत का निपटारा हो जाएगा. अब डीएम के इस काम पर लोगों ने अलग-अलग कॉमेंट किए हैं. कांग्रेस नेता संगीता ने इसे आपत्तिजनक बताया है.

वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

देखें वीडियो- सड़क पर फूल बेचने वाली महिला एक मॉडल निकली!