The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

पति कुत्ते के साथ रहने पर मजबूर कर रहा था, पत्नी ने बेटी के साथ आत्महत्या कर ली!

बेटी की उम्र 13 साल और महिला को एलर्जी थी कुत्ते से!

post-main-image
कुत्ते को लेकर महिला ने बेटी के साथ की आत्महत्या (सांकेतिक फोटो- आजतक)

कर्नाटक (Karnataka) के बेंगलुरु (Bengaluru) में सोमवार, 12 सितंबर को एक महिला अपनी 13 साल की बेटी के साथ कमरे में मृत पाई गई (Woman Daughter Suicide) . शुरूआती जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है और इसके पीछे की वजह हैरान कर देने वाली है. खबर के मुताबिक महिला के पति और ससुराल वालों ने घर के पालतू कुत्ते को घर से निकालने से मना कर दिया, जिसके चलते महिला ने कथित तौर पर बेटी के साथ आत्महत्या कर ली.

घटना पूर्वी बेंगलुरु के बनासवाड़ी में एचबीआर लेआउट की है. 36 साल की दिव्या यहां अपने पति, बेटी और सास-ससुर के साथ रहती थी. उसकी बेटी हृद्या 6वीं क्लास में पढ़ रही थी.

पिता ने दर्ज कराया केस 

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक दिव्या के पिता रमन एम ने मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने दिव्या के पति और उसके ससुराल वालों पर आत्महत्या के लिए उसे उकसाने का आरोप लगाया है. पिता की शिकायत के मुताबिक दिव्या को कुत्तों से एलर्जी थी और वो सांस की तकलीफ से भी जूझ रही थी. इसको लेकर डॉक्टर्स ने उसे कुत्तों से दूर रहने की सलाह दी थी.

पिता ने आरोप लगाया कि सोमवार को जब दिव्या ने पति और ससुराल वालों से घर के पालतू कुत्ते को बाहर करने के लिए कहा तो उन्होंने मना कर दिया और तर्क दिया कि घर के कुत्ते से उसकी सेहत पर कोई असर नहीं पड़ेगा. 

कुत्ते को लेकर ससुराल वालों से हुई थी बहस

दिव्या के पिता ने शिकायत में कहा कि दिव्या और उसके ससुराल वालों के बीच बहस हुई जिसके बाद वो अपनी बेटी के साथ अपने कमरे में चली गई और दरवाजा बंद कर लिया. जब दिव्या काफी देर तक बाहर नहीं आई तो ससुराल वालों ने खिड़की से देखा कि उसने कथित तौर पर अपनी 13 साल की बेटी के साथ आत्महत्या कर ली है.

मृतक का पति गिरफ्तार

पिता के मुताबिक पहले भी दिव्या ने आत्महत्या की धमकी दी थी लेकिन उसके पति और ससुराल वालों ने कोई कदम नहीं उठाया. पुलिस ने दिव्या के पति श्रीनिवास, सास वसंत और ससुर जनार्दन के खिलाफ गोविंदपुरा थाने में आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है. श्रीनिवास को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भी भेज दिया गया है. पुलिस आगे की जांच में जुट गई है.

देखें वीडियो- आरवम: कर्नाटक बीजेपी अध्यज्ञ ने अपने जीवन के बारे में क्या बताया, जानिए