The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

JCB से खुदाई चल रही थी, कार को निकलना था, ड्राइवर ने पूरी जेसीबी ही हवा में उठा दी!

लोग हक्के-बक्के रह गए

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट

भारत की सड़कों पर निकलते ही कई अजीब-ओ-गरीब वीडियोज देखने को मिल जाते हैं. इनमें हेवी ड्राइवरों के ऐसे-ऐसे वीडियो दिखते हैं जिन्हें देख लोग सोच में पड़ जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Social Media Viral Videos) काफी देखा जा रहा है. इसमें एक जेसीबी के ड्राइवर (Driver Lift JCB And Car Passed Under Viral) ने कुछ ऐसा किया है जिसे देख लोगों का मुंह खुला का खुला रह गया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक रास्ते पर खुदाई हो रही है. इस दौरान उसी रास्ते से एक कार गुजरती है. जेसीबी की खुदाई के काम के चलते कार आगे नहीं जा पाती. इसके बाद जेसीबी ड्राइवर ने जो किया, वो कोई हेवी ड्राइवर ही कर सकता है. ड्राइवर ने पूरी जेसीबी को बकेट और लोडर की मदद से ऊपर उठा दिया. इसके बाद वो कार जेसीबी के नीचे से निकली. पूरी जेसीबी हवा में उठी हुई है और नीचे की जगह से कार निकल जाती है. पहले आप भी ये वायरल वीडियो देखिए...

वीडियो देख लोग हैरान रह गए हैं. कह रहे हैं कि इतना हेवी ड्राइवर भी नहीं होना चाहिए.' किसी ने लिखा कि ये तो बहुत रिस्की काम है.' एक ने लिखा कि ये काम है तो टैलेंट वालों का लेकिन ऐसा नहीं करना चाहिए. मिट्टी सरकती तो जान तक जा सकती थी.' इससे पहले भी एक वीडियो काफी देखा गया था. इसमें एक स्कूटी वाले ने अपने 8 दोस्तों को स्कूटी पर बैठाकर ले जा रहा था. इसका वीडियो काफी देखा गया था. अगर आपने नहीं देखा हो तो यहां क्लिक कर देख सकते हैं. कुल मिलाकर लोगों को तो ये वीडियो हैरान कर रहा है और वे इस पर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: स्टार्टअप स्कैम में अंकुर वारिकू का नाम क्यों आ रहा है?