The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

CCTV: खुलेआम शराब पी रहा था CID इंस्पेक्टर, पुलिस वाले ने रोका तो थप्पड़ मार दिया!

पुलिस वाले को पीटने का वीडियो अब वायरल हो रहा...

post-main-image
शराब के नशे में CID इंस्पेक्टर ने पुलिसवाले को मारा थप्पड़ (फोटो- आजतक)

पुलिस की पिटाई का एक वीडियो सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज मध्य प्रदेश के भोपाल का है (Bhopal Police CCTV). दिख रहा है कि एक शख्स पुलिस वाले के साथ मारपीट कर रहा है. आरोपी CID में बतौर इंस्पेक्टर काम करता है. आरोप है कि वो पब्लिक प्लेस पर शराब पी रहा था. जब पुलिस ने ऐसा करने से रोका तो इंस्पेक्टर ने पुलिस कर्मी को थप्पड़ मार दिया.

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना रविवार, 7 मई की रात की है. CID इंस्पेक्टर सिद्धार्थ प्रियदर्शन को एमपी नगर थाने में पदस्थ एक पुलिसकर्मी ने शराब पीने से रोका. आरोपी को थाने ले जाया जा रहा था तभी इंस्पेक्टर ने पुलिस वाले के साथ मारपीट शुरू कर दी. घटना के वक्त इंस्पेक्टर सिविस ड्रेस में था.  

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है पिटाई होते देख आस पास मौजूद बाकी पुलिसवालों ने तुरंत आरोपी CID इंस्पेक्टर को पकड़ा और रोका. 

पुलिसवाले के साथ बदसलूकी पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. अब वीडियो वायरल हो रहा है. आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ केस दर्ज होने की बात भी मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आ रही है. 

साथियों ने ही पुलिसवाले की पिटाई की

ऐसा ही एक मामला पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के रायबरेली से भी सामने आया था. तब पुलिसवालों ने ही मिलकर एक पुलिस कर्मी की पिटाई की. सामने आए वीडियो में दिखा कि कुछ लोग मिलकर एक कर्मी को डंडों से बुरी तरह पीट रहे हैं. कुछ देर मार सहने के बाद पीड़ित लड़ने की कोशिश करता है और एक पुलिस वाले से भिड़ भी जाता है. इस पर डंडा लिए बाकी दो आरोपी उसको खूब पीटते हैं. 

पीड़ित पुलिसकर्मी की पत्नी ने पुलिस से शिकायत में कहा था कि आपसी विवाद के चलते वहां तैनात 5 सिपाहियों ने उनके पति को रिजर्व लाइन में लाठी-डंडों से जमकर पीटा. थाने के जेलर ने भी बताया कि उन लोगों के बीच आपस में कहासुनी हो गई थी जिसके चलते मारपीट हुई. पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए पांच आरोपी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया था.

वीडियो: बिहार के पुलिसवाले का वीडियो वायरल, आतंकी बनाने की दे रहा था धमकी