The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

कैमरे पर गड्ढे पर बात हो रही थी, कैमरे पर ही गड्ढे में गाड़ी उलट गई, Viral Video देखिए

ये वीडियो उत्तर प्रदेश के बलिया जिले का है. इसमें एक शख्स अपने इलाके की एक सड़क पर बने गड्ढों की समस्या पर बात कर रहा है.

post-main-image
वायरल वीडियो के स्क्रीनशॉट्स.

उत्तर प्रदेश के बलिया का एक वीडियो वायरल है. इसमें एक शख्स अपने इलाके की एक सड़क पर बने गड्ढों पर बात कर रहा है. बता रहा है कि इन गड्ढों की वजह से रोज सड़क हादसे हो जाते हैं. वो बताता है कि हर दिन कई ई-रिक्शा इन गड्ढों की वजह से गिरते हैं और लोग चोटिल हो जाते हैं. वो ये सब कह ही रहा होता है कि पीछे सड़क पर वाकई में एक हादसा हो जाता है. यात्रियों को ले जा रहा एक ई-रिक्शा एक गड्ढे की वजह से अचानक उलट जाता है. इस संयोग से इस गंभीर समस्या का लाइव टेलिकास्ट हो गया.

Balia Road Potholes पर बात हो रही थी, तभी हादसा हुआ

आजतक से जुड़े अनिल की रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो में एक पत्रकार प्रवीण कुमार नाम के शख्स सड़क के गड्ढों को लेकर बात कर रहा है. उसके सवालों पर प्रवीण कुमार कहते हैं,

“ये बलिया का एक मुख्य मार्ग है. शांति अस्पताल और गोरख अस्पताल के बीच एक बड़ा सा गड्ढा बना है जो समस्या का केंद्र बना है. ये कई सालों से इसी तरह बना हुआ है. किसी जनप्रतिनिधि और किसी अधिकारी को इसकी चिंता नहीं है. सारे के सारे सौतेलापन दिखा रहे हैं. यहां हर दिन कई ई-रिक्शा पलट रहे हैं. लोगों के हाथ-पैर टूट रहे हैं. कई लोग स्लिप हो रहे हैं.”

पत्रकार प्रवीण कुमार से पूछता है कि इलाके के लोगों ने कोई लिखित शिकायत दी है या नहीं. वे इस पर जवाब दे ही रहे थे कि उनके पीछे से सड़क से गुजर रहा एक ई-रिक्शा गड्ढे की वजह से गिर जाता है. वहां मौजूद लोग तेजी से रिक्शा उठाने पहुंचते हैं. उनकी मदद से रिक्शे से 3-4 लोग निकलते हैं. उनमें एक महिला और एक बुजुर्ग भी शामिल हैं. उनकी हालत देखकर साफ लगता है कि रिक्शा गिरने से उन्हें चोट पहुंची है. ये लोग काफी सामान के साथ ई-रिक्शा में मौजूद थे.

वीडियो के एंबियंस में कुछ लोग गड्ढे की वजह से इसी तरह की घटनाएं होने का जिक्र कर रहे हैं. इस बीच सड़क पर भारी जाम लग जाता है. एक और वीडियो में चोटिल महिला रोती दिख रही है. वो अपने किसी जानकार को फोन पर हादसे की जानकारी दे रही है.

इस सड़क का एक और वीडियो सामने आया है. इसमें भी एक ई-रिक्शा इसी सड़क पर पलटा दिख रहा है. बताया गया है कि ये हादसा भी वायरल वीडियो से जुड़ी दुर्घटना के आसपास ही हुआ. 

 

हालांकि गनीमत रही हादसे के वक्त रिक्शा में कोई यात्री नहीं था. केवल रिक्शा चालक था जो प्लम्बिंग का सामान ले जा रहा था.

यूपी के बलिया में स्कूल टीचर के खिलाफ दलित छात्र को बंधक बनाने के आरोप में केस दर्ज