The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

बीवी ने मेट्रो में डांस करने से मना किया तो बुजुर्ग दूसरी महिला के साथ नाचने लगा!

बीवी ने यूं लिया पति से बदला!

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट

इंटरनेट पर आए दिन कई वीडियो वायरल (Social Media Viral Videos) होते रहते हैं. किसी से लोगों को सीख मिलती है तो कोई लोगों को हंसा देता है. हाल ही में एक बुजुर्ग दादी का वीडियो खासा चला था. इसमें वो पंजाबी गानों पर जमकर डांस (Dance In A Metro Viral Video ) कर रही थीं. वीडियो देख लोगों ने कहा था कि एज इज जस्ट अ नंबर. पूरी खबर आप इस लिंक पर क्लिक करके पढ़ सकते हैं. अब इसी उम्र और जज्बे से जुड़ा एक वीडियो और चल रहा है. 

वीडियो सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी देखा जा रहा है. वीडियो एक मेट्रो का है. इसमें एक बुजुर्ग शख्स डांस कर रहा होता है. वो अपनी बीवी से डांस करने  के लिए कहता है. उसकी बीवी मेट्रो में डांस करने से मना कर देती है. इसके बाद बुजुर्ग ने जो किया, वो वायरल है. बुजुर्ग पास में खड़ी दूसरी महिला के साथ डांस करने लगता है. ये देख उसकी बीवी समेत बाकी सारे लोग चौंक जाते हैं. आसपास में खड़े कई लोगों की हंसी छूट जाती है. मामला यहीं खत्म नहीं होता है. पहले आप भी ये वायरल वीडियो देखिए….

इसके बाद महिला भी उठती है और पति के सामने ही एक दूसरे शख्स के साथ डांस करने जाती है. इतना देखकर पूरी मेट्रो तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठती है. लोगों को इस कपल की बॉन्डिंग खासी पसंद आ रही है. लोग कह रहे हैं कि रिश्ता हो तो ऐसा हो जहां तकरार और इनकार के साथ प्यार भी हो. वीडियो की जगह और तारीख के बारे में पुख्ता जानकारी नहीं है. लोगों ने तो इस वीडियो पर तरह-तरह के कॉमेंट किए हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

देखें वीडियो- सड़क पर फूल बेचने वाली लड़की एक मॉडल निकली!