लाइव रिपोर्टिंग कर रहा था पत्रकार, पीछे से आकर मसखरी करने लगा हाथी!

03:07 PM Nov 15, 2022 | रवि पारीक
Advertisement

रिपोर्टर्स के साथ जानवरों की मस्ती के कई वीडियोज वायरल हुए हैं. हाल ही में चिली से एक वीडियो आया था. इसमें एक रिपोर्टर लाइव रिपोर्टिंग कर रहा था कि अचानक एक तोता आकर उसके कान से एयरपॉड ले उड़ता है. पूरी खबर आप यहां क्लिक कर पढ़ सकते हैं. अब जानवरों की मस्ती का ऐसा ही एक और अनोखा वीडियो सामने आया है. इसमें एक पत्रकार लाइव रिपोर्टिंग कर रहा है और पीछे से एक हाथी का बच्चा (Elephant Reporter Viral Video) उसे परेशान करने लगता है. 

Advertisement

वीडियो में दिख रहे पत्रकार का नाम एल्विन कॉन्डा है और वे केबीसी (केन्या ब्रॉडकास्टिंग कंपनी) नाम के चैनल के लिए काम करते हैं. एल्विन शेल्ड्रिक वाइल्ड लाइफ में रिपोर्टिंग कर रहे थे. इसी दौरान तीन हाथियों ने उनके साथ मस्ती करना शुरू कर दिया. इनमें से एक ने तो रिपोर्टर को सूंड से परेशान कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिपोर्टर एल्विन ने बताया कि घटना के दौरान मैं घबराया नहीं और बिल्कुल शांत रहा. मुझे पता था कि इसमें घबराने जैसी कोई बात नहीं है क्योंकि सब हाथी छोटे हैं. इस घटना का वीडियो काफी वायरल है. आप भी देखिए...

इनमें से पीछे खड़ा एक हाथी पीछे से अपनी सूंड रिपोर्टर की ओर लाता है और उसे किस करने की कोशिश करता है. ये सब देख खुद रिपोर्टर की भी हंसी छूट गई. वीडियो में लोगों को हाथी मस्ती खासी पसंद आई है. लोग कह रहे हैं कि अब रिपोर्टर हाथियों की रिपोर्टिंग के दौरान और अधिक सजग रहना होगा. वीडियो पर लोग तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं.

इससे पहले भी कई सारे वीडियोज सामने आए हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.


देखें वीडियो- सड़क पर फूल बेचने वाली लड़की निकली मॉडल!

Advertisement
Next