The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

मोदी का पोस्टर लगा था, किसान ने देखा, 5 लाख के लिए थैंक्यू कहकर दोनों गालों पर चुम्मी ले ली

किसान का ये Video वायरल है

post-main-image
किसान का ये सोशल मीडिया पर वायरल है | फोटो: ट्विटर

कर्नाटक विधानसभा चुनाव (Karnataka Assembly Elections 2023) की तारीखों का ऐलान हो गया है. इसके साथ ही राजनीतिक पार्टियों का प्रचार अभियान तेज हो गया है. मतलब ये कि दक्षिण के इस राज्य का माहौल अब पूरी तरह चुनावी हो गया है. इसी चुनावी माहौल के बीच का एक वीडियो आया है. Video वायरल है.

Video में एक किसान है और पीएम मोदी हैं. किसान साक्षात यानी सशरीर मौजूद है और पीएम मोदी फोटो में. फोटो में मोदी मुस्करा रहे हैं. ये फोटो G20 समिट के एक विज्ञापन के पोस्टर में मौजूद है. ये पोस्टर कर्नाटक सरकार की एक बस पर लगा है.

आगे जो दिख रहा है वो ये है कि बुजुर्ग किसान बस के पास से गुजरता है, और तभी उसकी नजर पीएम मोदी के फोटो पर पड़ती है. फोटो देखते ही वो बहुत इमोशनल हो जाता है, देखकर लग रहा है कि खुशी में इमोशनल है. कदम बस की तरफ बढ़ाता है, फोटो के नजदीक जाता है और पीएम मोदी के दोनों गालों पर चुम्मी ले लेता है.

इतना करने के बाद फोटो की ओर देखकर कहता है,

"मुझे एक हजार रुपए मिल रहे थे, आपने (नरेंद्र मोदी ने) मुझे 500 रुपए और दिलवाए. आपने हमारे इलाज के लिए 5 लाख रुपए देने का फैसला किया. आप दुनिया जीत लेंगे."

कर्नाटक में चुनाव का बिगुल बजा

इससे पहले मंगलवार, 29 मार्च को चुनाव आयोग ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान किया. आयोग ने बताया कि कर्नाटक विधानसभा की 224 सीटों पर केवल एक चरण में मतदान होगा. सभी सीटों पर वोटिंग 10 मई, 2023 को होगी. चुनाव के नतीजे 13 मई को आएंगे. कर्नाटक में मौजूदा बीजेपी सरकार का कार्यकाल 24 मई को खत्म होने वाला है.

मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार ने चुनाव की तारीखों का ऐलान करते हुए कहा कि चुनाव में युवाओं की हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए कई कार्यक्रम चलाए गए हैं. कर्नाटक में 9 लाख 17 हजार नए वोटर जुड़े हैं. राजीव कुमार ने बताया कि आदिवासी और समलैंगिक समुदाय के लोगों के लिए चुनाव में कई व्यवस्थाएं की जाएंगी. मुख्य चुनाव आयुक्त ने कहा, 'निष्पक्ष चुनाव कराना हमारा लक्ष्य है.'

वीडियो: मास्टर क्लास: कर्नाटक चुनाव से पहले मुस्लिम 'छिना', CM बोम्मई ने ये वजह बताई