The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

शीशा तोड़ा, बियर की बोतल से गर्दन-छाती पर मारा, दिल्ली में UBER की महिला ड्राइवर पर हमला

चलती कार पर अटैक, चिल्लाती रही कैब ड्राइवर कोई नहीं आया, आधे घंटे बाद पहुंची पुलिस

post-main-image
महिला उबर ड्राइवर पर कांच की बोतल से हमला (फोटो-आजतक)

दिल्ली में लूटपाट का शिकार हुई एक महिला कैब ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गई है. आरोप है कि दो बदमाशों ने कांच की बोतल से महिला की गर्दन और छाती पर कई वार किए. मामला दिल्ली के कश्मीरी गेट के आसपास का है (Delhi Woman Uber Driver Robbed Injured). उबर कंपनी के साथ काम करने वाली ये महिला काफी देर तक मदद मांगती रही लेकिन कोई नहीं आया.

इंडिया टुडे/आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, महिल का नाम प्रियंका देवी है जो दिल्ली के ही समयपुर बादली इलाके में रहती हैं. 8 और 9 जनवरी की दरमियानी रात करीब 2 बजे प्रियंका ड्यूटी पर थीं. तभी किसी ने कैब पर पत्थर मारा जिससे शीशे टूट गए.

प्रियंका ने आजतक को बताया-

उस रात मैं ISBT के पास एक कस्टमर को पिक करने जा रही थी. कोहरा काफी ज्यादा था इसलिए मैं गाड़ी धीरे-धीरे चला रही थी. पिक अप लोकेशन से करीब 100 मीटर दूर थी तभी किसी ने पत्थर से गाड़ी का शीशा तोड़ा. वो पत्थर मेरे सिर पर लगा और कांच के टुकड़े मेरी बॉडी पर.

प्रियंका ने बताया कि जब वो गाड़ी देखने बाहर निकलीं तो दो बदमाश उनसे छीना छपटी करने लगे. प्रियंका ने बताया-

दोनों ने मेरे पैसे और फोन छीन लिए. मैंने हिम्मत दिखाई और फोन वापस छीन लिया. वो कैब भी चुराना चाहते थे. मैं चिल्लाने लगी और तभी एक ने मेरी गर्दन पर बीयर की बोतल मार दी.

रिपोर्ट के मुताबिक, पास में एक बस ड्राइवर को देखकर आरोपी भाग गए. प्रियंका का कहना है कि उन्होंने उबर में इमरजेंसी कॉल किया, पैनिक बटन भी दबाया, लेकिन कोई जवाब नहीं आया. वो बताती हैं-

मैंने पुलिस को कॉल किया. सड़क पर कई बाइक-कार वालों को रोका. किसी ने मदद नहीं की. मैंने अपना गला कपड़े से दबा रखा था ताकि खून ज्यादा ना बहे. पुलिस आधे घंटे बाद आई. अस्पताल पहुंचने तक मैं बेहोश हो गई और इलाज के बाद तुरंत परिवार वाले मुझे घर ले आए, इसलिए तब शिकायत नहीं की. पुलिस मेरे घर पर बयान लेने भी नहीं आई.

वहीं मामले पर पुलिस का बयान कुछ अलग है. डीसीपी (नॉर्थ) सागर सिंह कलसी ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया-

प्रियंका ने कोई शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया था. हमने उन्हें कॉन्टैक्ट किया लेकिन उन्हें शिकायत दर्ज नहीं करानी थी. हालांकि हमने एंट्री के आधार पर डकैती की कोशिश की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया.

उबर के एक प्रवक्ता ने मामले पर कहा-

महिला ड्राइवर के साथ जो हुआ वो भयानक है. हम महिला के संपर्क में हैं और पूरी जांच में पुलिस का समर्थन करने के लिए तैयार हैं. 

रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका की गर्दन और छाती पर गंभीर चोटें आई हैं. उन्हें 10 टांके लगे हैं.

वीडियो: दिल्ली कंझावला एक्सीडेंट में स्कूटी पर बैठी दूसरी लड़की क्यों चुप थी, क्यों भागी, सब सामने आया!