The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

गाना गाकर कुल्फी बेच रहा ये शख्स, लोग बोले- 'असली टैलेंट ज्यादा दिन नहीं छिपता'

आवाज के दीवाने हुए लोग

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट

अपना सामान बेचने में फेरीवालों से ज्यादा क्रिएटिव शायद ही कोई और हो. सोशल मीडिया पर सामान बेचने वालों के अलग अंदाज के कई सारे वीडियोज चलते रहते हैं. एक वीडियो के चलते ही दुनिया को ‘काचा बादाम’ वाले भुवन बड्याकर (Bhuban Badyakar) के बारे में पता चला. इसके अलावा भी फेरीवालों के हटके अंदाज वाले कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इसी कड़ी में एक और वीडियो काफी देखा जा रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक फेरीवाले का वीडियो वायरल (Social Media Viral Videos) हो रहा है जिसमें वो कुल्फी बेच रहा है.

वीडियो पंजाब के किसी गांव का बताया  जा रहा है. इसमें एक शख्स गलियों में कुल्फी (Feriwala Selling Kulfi In Unique Way) बेच रहा है.उसके सिर पर एकदम सफेद बाल हैं और वो गाने गाकर लोगों को कुल्फी खाने के लिए बुला रहा है. वीडियो यूनुस खान नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. साथ में लिखा कि देश में फेरीवालों की अपनी परंपरा रही है, सबका अपना निराला तरीका. अपनी टाइम लाइन पर मैंने इससे पहले सिवनी के एक लड्डू वाले और भोपाल के नमकीनवाले के दिलचस्प वीडियो पोस्ट किए थे. ये पंजाब के किसी शहर के कुल्फी वाले हैं और कितने शानदार हैं. खुद देखिए, सुनिए.' इस कुल्फी वाले का वीडियो काफी देखा जा रहा है. आप भी देखिए वीडियो...

इस वायरल वीडियो में शख्स कुल्फी-कुल्फी-कुल्फी गाना पंजाबी में गा रहा है. इस वीडियो को लेकर लोग अलग-अलग कॉमेंट कर रहे हैं. कोई इसके अंदाज़ की तारीफ कर रहा है तो कोई इसे डॉनल्ड ट्रंप का छोटा भाई कह रहा है. लोगों ने शख्स के टैलेंट का काफी तारीफ की है. वैसे ये वीडियो पुराना है और पहले भी वायरल हो चुका है. पिछली बार लोगों ने इसे पाकिस्तान वाले पंजाब का बताया था. लोगों को तो अंकल की आवाज काफी पसंद आ रही है और वे इसे लेकर अलग-अलग कॉमेंट्स कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: हनुमान जी के आगे महिला बॉडी बिल्डर्स ने परफॉर्म किया, कांग्रेस बोली, BJP ने अपमान किया