The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

पूर्व CBI चीफ ने दीपिका की बिकनी वाली फोटो डाली, लोग बोले- 'CBI में यही करते थे क्या?'

नागेश्वर राव ने दीपिका पादुकोण के स्क्रीनशॉट्स को जूम करके शेयर किया था.

post-main-image
(बाएं) एम. नागेश्वर राव. (दाएं) ट्वीट की गईं तस्वीर.(तस्वीरें- सोशल मीडिया)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathan) के गाने 'बेशर्म रंग' (Besharm Rang) पर घमासान रुक नहीं रहा. CBI के पूर्व डायरेक्टर एम. नागेश्वर राव ने भी ट्विटर पर अपने ज्ञान की ओलावृष्टि की. इस पर लोगों ने उनकी ही क्लास लगा दी. पहले देखिए, नागेश्वर राव ने कहा क्या था.

ट्वीट में नागेश्वर ने कहा-

किस तरह के पति चंद रुपयों के लिए अपनी पत्नी के सार्वजनिक उत्पीड़न की अनुमति देते हैं या सहन करते हैं? सिर्फ पूछ रहे हैं !!!

इस ट्वीट में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के कुछ स्क्रीनशॉट्स को ज़ूम कर के आपत्तिजनक तरीके से पेश किया गया है. नागेश्वर राव ने बकायदा दीपिका की तस्वीरों का पूरा कोलाज बनाया है.

लोगों ने लगाई क्लास

देश के एक चर्चित और बड़े पूर्व IPS अधिकारी के इस तरह का ट्वीट करने पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी ही थीं. कुछ लोगों ने तो नागेश्वर का समर्थन किया. लेकिन कुछ ने उनको जमकर लताड़ा. 

डॉ. देवाशीश पालकर नाम के ट्विटर यूज़र ने लिखा,

किस तरह की पत्नी अपने पति को ऐसे जूम इन स्क्रीनशॉट लेने, कोलाज बनाने और सोशल मीडिया पर भयानक कैप्शन के साथ पोस्ट करने की इजाजत देती है?

संगीता ने लिखा- 

किस तरह के IPS अधिकारी कुछ रीट्वीट के लिए दूसरे आदमी की पत्नी के जूम-इन शॉट्स को इकट्ठा करके शेयर करता है. सिर्फ पूछ रहे.

लेकिन नचिकेता शेट्टी नाम के एक ट्विटर यूज़र ने नागेश्वर राव को उनका एक केस याद दिलाया. 

नचिकेता ने लिखा- 

आप वही हैं ना जो अदालत गए थे क्योंकि ट्विटर ने आपका ब्लू टिक ले लिया था? और अदालत ने फिर आप पर ही 10,000 का जुर्माना लगा दिया था.

लोगों ने पूछा ऐसा सच में हुआ है क्या. तो नचिकेता ने द हिंदू अखबार का एक लिंक भी शेयर किया. जिसकी हेडलाइन में लिखा था- ट्विटर पर ब्लू टिक हटाने के खिलाफ याचिका पर पूर्व IPS अधिकारी पर हाईकोर्ट ने 10 हजार का जुर्माना लगाया.

इसके बाद साहिल नाम के यूज़र ने भी नागेश्वर राव को लताड़ा. उन्होंने लिखा- 

सर जब CBI में थे तब यही करते थे या अभी-अभी खाली समय में चालू किया है?

हालांकि कुछ लोगों ने नागेश्वर का समर्थन भी किया. हार्दिक गज्जर नाम के एक ट्विटर यूज़र ने लिखा- ये बॉलीवुड है साहब. यहां सब जायज है.

जयदीप देसाई ने लिखा- सिर्फ पैसे मायने रखते हैं. बाकी सब माया है.

 

कौन है एम. नागेश्वर राव?

नागेश्वर राव ओडिशा काडर के पूर्व IPS अधिकारी है. वो 2016 में सीबीआई से जुड़े. अक्टूबर, 2018 में उन्हें जांच एजेंसी का अंतरिम डायरेक्टर बनाया गया था. नागेश्वर इस पद पर करीब 4 महीने तक काबिज रहे.

कोर्ट की अवमानना क्या है, जो CBI के एम नागेश्वर राव को भारी पड़ी