The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

चारपाई पर खड़ी घोड़ी पर बैठा था दूल्हा, दोस्तों ने खाट समेत उठाकर गोल घुमा दिया!

गजब के दोस्त हैं

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट

शादियों का सीजन चल रहा है और देशभर में शादियों की धूम मची है. शादियों से कई तरह की मजेदार तस्वीरें और वीडियोज (Indian Wedding Viral Videos) आते रहते हैं. कई बार शादी में दूल्हे के दोस्त ऐसी हरकत कर देते हैं कि वीडियो वायरल हो जाता है. अब एक शादी में ऐसा ही कुछ हुआ है. लड़कों ने मिलकर दोस्त की शादी में कुछ ऐसा किया है जिसे देख हर कोई चौंक गया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक रील वीडियो काफी देखा (Instagram Viral Reels Video) जा रहा है.

इसमें कुछ लड़कों ने मिलकर दूल्हे को घोड़ी समेत उठा लिया. जिसने भी देखा, वो चौंक गया. वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि एक दूल्हा घोड़ी पर बैठा है. घोड़ी खाट (चारपाई) पर खड़ी है. कुछ लोग आते हैं और खाट पर खड़ी घोड़ी और दूल्हे को एक साथ उठा लेते हैं. फिर गोल-गोल घुमाते हैं. एक हल्की सी चूक दूल्हे के साथ कांड करवा सकती थी. वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर्स सोच रहे हैं कि इस काम को करने का मतलब क्या निकला? पहले आप भी ये वायरल वीडियो देखिए...

इस वीडियो पर लोग अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. कह रहे हैं कि आखिर घोड़ी को चारपाई के साथ उठाने का क्या तुक है?' किसी ने लिखा कि अगर घोड़ी बिदक जाती तो लेने के देने पड़ जाते.' एक ने लिखा कि ये समझदारी वाला काम तो बिल्कुल नहीं है.' वहीं कुछ लोगों ने लिखा कि इस तरह घोड़ी खाट पर स्टंट करने के लिए ट्रेन की जाती हैं. ऐसे में इस स्टंट में कोई खतरा नहीं है.' इससे पहले एक शादी के कार्ड की तस्वीर काफी चली थी जिसे देख हर किसी को हंसी आई थी. आपने नहीं देखी हो तो यहां क्लिक कर देख सकते हैं. कुल मिलाकर लोग तो इस वीडियो पर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: असद एनकाउंटर का कारण बात योगी आदित्यनाथ को थैंक्स कहा लेकिन इस बात पर बवाल