The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

चलती ट्रेन में बच्ची ने गाया सिद्धू मूसेवाला का गाना, आवाज सुन लोगों का दिल खुश हो गया!

हर कोई तारीफ कर रहा है

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट और सिद्धू मूसेवाला

सोशल मीडिया पर टैलेंट से जुड़े कई सारे वीडियोज (Social Media Viral Videos) चलते रहते हैं. कई लोग ऐसे होते हैं जिनकी आवाज सोशल मीडिया के जरिए ही लोगों तक पहुंचती है. अब ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी देखा जा रही है. इस वीडियो में एक बच्ची चलती ट्रेन में गाना (Girl Kid Sing Sidhu Moose Wala Hit Son In A Viral Video) गा रही है. बच्ची सिद्धू मूसेवाला का हिट गाना '295' गा रही है. साथ में खड़ताल (राजस्थानी वाद्य यंत्र) जैसा कुछ बजा रही है.  

वीडियो में बच्ची की आवाज सुनकर हर कोई हैरान रह गया है. लोग कह रहे हैं कि इतनी कम उम्र में ऐसी आवाज किसी करिश्मे से कम नहीं है. बच्ची की आवाज की हर कोई तारीफ कर रहा है. वीडियो 17 फरवरी को पोस्ट किया गया था. इसे 1 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही इसे 21 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है. पहले आप भी यहां क्लिक कर ये वायरल वीडियो देखिए...

करोड़ों लोगों ने वीडियो देखा है. लोग कह रहे हैं कि बच्ची ने कमाल का गाना गाया है. किसी ने कहा कि टैलेंट किसी से नहीं छिपता है.' किसी ने लिखा कि अगर सही प्लेटफॉर्म मिले तो आगे चलकर लड़की अच्छी सिंगर बनेगी.' किसी ने लिखा कि आज ट्रेन में गा रही है. एक दिन रिएलिटी शो में गाएगी.' एक ने लिखा कि किस्मत महलों पर राज करती है और हुनर सड़कों पर तमाशा दिखाता है.' इससे पहले एक कबाड़ी वाले का वीडियो काफी देखा गया था जिसमें वो तेरे नाम फिल्म का गाना गाकर कबाड़ी इकठ्ठा कर रहा था. इसका वीडियो काफी देखा गया था. अगर आपने ना देखा हो तो यहां क्लिक कर देख सकते हैं. 

कुल मिलाकर लोगों को तो इस बच्ची का टैलेंट काफी पसंद आ रहा है और वे इस पर अलग-अलग कॉमेंट्स कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: क्या फ्लॉप होने के डर से OMG-2 को OTT पर ला रहे हैं अक्षय कुमार?