The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

शादी नहीं हुई तो लड़की को चाकू गोदकर मार डाला, गुरुग्राम हत्या का वीडियो देख सिहर उठे लोग

पुलिस ने आरोपी और मृतक लड़की के धर्म को लेकर सफाई दी है.

post-main-image
सुबह 11.30 बजे मोलाहेड़ा गांव की ये घटना CCTV में कैद हुई है. (फ़ोटो/CCTV फुटेज से स्क्रीनशॉट)

गुरुग्राम में दिल्ली के साक्षी हत्याकांड जैसा मामला सामने आया है. यहां एक 19 साल की लड़की की उसके पूर्व मंगेतर ने चाकू गोदकर हत्या कर दी. सुबह 11.30 बजे मोलाहेड़ा गांव की ये घटना CCTV में कैद हुई है. गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आजतक से जुडे़ नीरज वशिष्ठ की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी का नाम राजकुमार बताया गया है. चार महीने पहले आरोपी और मृतका की सगाई हुई थी. लेकिन पारिवारिक कारणों की वजह से सगाई टूट गई. राजकुमार पर आरोप है कि वो लड़की पर शादी का दबाव बना रहा था. इसमें कामयाब नहीं हुआ तो लड़की की सरेआम चाकू मारकर हत्या कर दी.

CCTV में एक महिला और थी

CCTV में फुटेज में देखा जा सकता है कि आरोपी पहले मृतका के पास जाकर खड़ा होता है. फिर बहस शुरु करता है. उसी समय मृतका के साथ एक महिला और खड़ी थी. वीडियो देखकर लग रहा है कि महिला दोनों के बीच सुलह करवाने की कोशिश कर रही थी. इसी बीच आरोपी लड़की पर चाकू से हमला कर देता है और उसको तब तक चाकू गोदता है, जब तक वो बेहोश होकर गिर नही जाती. दूसरी महिला आरोपी को रोकने की भी कोशिश करती है. लेकिन वो रूकता नहीं है. बाद में महिला आरोपी को चप्पल से मारती और उसे वहां से हटाकर ले जाती है.

पुलिस ने क्या कहा?

आजतक से बातचीत के दौरान गुरुग्राम एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया,

“10 जुलाई को गुरुग्राम में 19 साल की युवती की चाकू से हत्या की गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से चाकू बरामद किया गया है. कुछ महीने पहले आरोपी और मृतका की सगाई हुई थी. लेकिन पारिवारिक कारणों की वजह से उनकी सगाई टूट गई. इसी की वजह से आपसी रंजिश में आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया है. अभी केस दर्ज किया गया है. आरोपी से पूछताछ जारी है. लेकिन गुरुग्राम पुलिस सबको बताना चाहती है कि लड़की और लड़का दोनों हिंदू हैं, इसको लेकर किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें.”

पुलिस के मुताबिक आरोपी और मृतका मूल रूप से बदायूं के रहने वाले हैं.

वीडियो: साक्षी मर्डर केस में मजहब को लेकर ओवैसी ने क्या गिना डाला?