The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

फेसबुक फ्रेंडशिप से लेकर शादी की डेट तक, लड़की की मेहंदी की फोटो वायरल!

एक-एक तारीख याद है

post-main-image
एक-एक तारीख याद है

लोग अपनी शादी को जीवनभर यादगार बनाने के लिए कई हटके (Wedding Viral Videos) काम करते हैं. कोई वेडिंग वेन्यू में कुत्ते के साथ ग्रैंड एंट्री लेता है तो कोई दुल्हन लाने के लिए जेसीबी लाता है. हाल ही में हमने आपको एक खबर बताई थी जिसमें एक शख्स अपनी शादी में पेट डॉग के साथ ग्रैंड एंट्री ली थी. इस घटना का वीडियो काफी चला था. अगर आपने वो खबर मिस कर दी है तो यहां क्लिक कर पढ़ सकते हैं. शादियों  में बाकी तैयारियों के साथ-साथ मेहंदी भी काफी जरूरी होती है. लोग शादी में अपनी मेहंदी को लेकर तरह-तरह के एक्सपीरिमेंट करते रहते हैं. कोई मेहंदी के डिजाइन में पार्टनर का नाम लिखवाता है तो कोई शादी की डेट.

ऐसे एक्सपीरिमेंट की कई तस्वीरें वायरल (Unique Wedding Mehndi Design Viral Photo) होती रहती हैं. अब एक ऐसी ही फोटो खासी वायरल है. इस फोटो में एक हाथ पर मेहंदी लगी है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस मेहंदी में ऐसा क्या है? दरअसल मेहंदी डिजाइन में कुछ गजब नहीं है बल्कि मेहंदी के नीचे लड़की ने पहली मीटिंग से लेकर शादी तक की हर एक तारीख लिखी हुई है. मेहंदी की मानें तो दोनों की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी. 8 अगस्त 2016 तक दोनों अजनबी थे. फेसबुक फ्रेंड 9 अगस्त को बने. प्रपोजल 26 दिसंबर 2016 को हुआ. पहली मीटिंग 11 फरवरी 2017 को और शादी 27 नवंबर 2022 को हुई. पहले आप भी ये वायरल फोटो देखिए...

मेहंदी का ये फोटो तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल है. फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फोटो काफी देखी जा रही है. लोग इस पर मजेदार कॉमेंट कर रहे हैं. कह रहे हैं कि मेहंदी से ज्यादा गजब तो लड़की की याददाश्त है जो इतनी सारी तारीखें याद हैं.' किसी ने लिखा कि इसे कहते हैं सटीक इरादे. इश्क से शादी तक.' लोगों ने मेहंदी की इस वायरल तस्वीर पर जमकर मौज ली है. तस्वीर बीते साल की है लेकिन अब वायरल हो रही है.

लोग तो इस वायरल फोटो पर अलग-अलग कॉमेंट कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

सोशल लिस्ट: RRR के 'नाटु-नाटु' को मिला गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड, आलिया भट्ट हुईं ट्रोल