The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

घर से 20 लाख की चोरी के बाद चोर भावुक हुए, टीवी स्क्रीन पर 'I love you' लिखकर चले गए

बताओ, टीवी की स्क्रीन भी खराब कर दी!

post-main-image
चोरों ने 20 लाख की चोरी की और टीवी पर लिख दिया 'आई लव यू' | प्रतीकात्मक फोटो: इंडिया टुडे

गोवा  (GOA) में चोरों (Thieves) ने चोरी के बाद एक ऐसी हरकत की जिसकी चर्चा चोरी से ज्यादा हो रही है. यहां चोरों ने एक घर में लाखों की चोरी करने के बाद टीवी स्क्रीन पर लिखा I Love You (आई लव यू). पुलिस ने बताया मामला दक्षिणी गोवा के मडगांव का है. मामले में छानबीन की जा रही है.

क्या हुआ था?

इंडिया टुडे के मुताबिक पुलिस ने बुधवार, 25 मई को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मडगांव के असीब जेक तकरीबन के दो दिन के लिए अपने परिवार के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने गए हुए थे. वह मंगलवार, 24 मई को जब अपने घर वापस लौटे तो उन्होंने देखा कि घर के बाथरूम की ग्रिल कटी हुई थी. अंदर गए तो घर का सामान बिखरा पड़ा था. इसी दौरान घरवालों की नजर टीवी स्क्रीन पर गई जिसपर मार्कर से बड़ा-बड़ा लिखा था 'I love you'.

इसके बाद असीब जेक ने पुलिस में चोरी की FIR दर्ज कराई. उनके मुताबिक घर में 20 लाख रुपए से ज्यादा की चोरी हुई है, जिसमें डेढ़ लाख रुपए नकद और बाकी के गहने हैं.

पुलिस ने शुरू की जांच

असीब की शिकायत मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल शुरू कर दी. मडगांव के पुलिस इंस्पेक्टर सचिन नार्वेकर ने इंडिया टुडे बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. चोरों का पता लगाने और उन्हें पकड़ने के लिए लगातार कोशिश की जा रही है. सबूतों का पता लगाने के लिए एक डॉग स्क्वाड और एक फिंगरप्रिंट विशेषज्ञ को लगाया गया है. नार्वेकर के मुताबिक पुलिस आस-पड़ोस के सभी घरों के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है.

अब सवाल है. सवाल है कि क्या चोरों का दिल पसीज गया था? क्या चोरों का दिल लग गया था? चोरों का दिल लगा हुआ था?

लेकिन 20 लाख उड़ाए तो उड़ाए. टीवी छोड़ दिया लेकिन स्क्रीन खराब कर दिया. मार्कर से ही लिख दिया. ये नहीं कि कागज़ पर लिखकर गोंद, लेई या थूक से ही कहीं चफना दें.

नेतानगरी: राज्यसभा चुनाव का तिहाड़ जेल कनेक्शन शो में पता चल गया