The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

PMO के बाद गुजरात CMO वाला ठग पकड़ा, मुंबई की मॉडल को झांसा देकर रेप किया!

पुलिस की जांच में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं.

post-main-image
ठग विराज पटेल पुलिस कस्टडी में (फोटो- ट्विटर)

गुजरात पुलिस ने ठग किरन पटेल (Conman Kiran Patel) के बाद एक और ठग को (Gujarat conman arrested) गिरफ्तार किया है. नाम है विराज अश्विन पटेल. विराज पटेल पर (Conman Viraj Patel) एक मॉडल को नौकरी दिलाने का लालच देकर रेप करने के आरोप लगे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ठग विराज पटेल खुद को गुजरात के मुख्यमंत्री कार्यालय (CMO) का अधिकारी बताकर लोगों को ठगने का काम करता था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वडोदरा पुलिस ने विराज पटेल को एक झगड़े के बाद गिरफ्तार किया. गुजरात के एक मल्टीप्लेक्स में विराज पटेल का किसी शख्स से झगड़ा हुआ. जिसके बाद उसे पुलिस थाने लाया गया. ठग विराज के साथ एक मॉडल भी मौजूद थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी ठग विराज को पुलिस ने 29 अप्रैल के दिन गिरफ्तार किया. विराज पटेल गुजरात के गांधीनगर के सरगासन गांव का रहने वाला है.

खुद को GIFT City का अध्यक्ष बताता था

वडोदरा के असिस्टेंट कमिश्नर एवी कटकड़ ने बताया कि पूछताछ में ठग विराज पटेल ने ये भी दावा किया था कि वो गुजरात इंटरनेशनल फाइनेंस टेक सिटी (GIFT City) का अध्यक्ष है. पुलिस के मुताबिक, जांच में पता चला कि ठग ने अपने PAN कार्ड में विराज शाह नाम लिखवाया हुआ है. वहीं, उसके आधार कार्ड में कोई भी सरनेम नहीं लिखा हुआ था. पुलिस जांच में पता चला कि ठग ना ही CMO में काम करता है, ना ही GIFT सिटी का अध्यक्ष है.

मॉडल को ब्रांड एंबेसडर बनाने का लालच दिया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस जांच में पता चला कि ठग विराज के साथ जो मॉडल थी वो मुंबई की है. मॉडल ने विराज पटेल पर आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि उसने उसे GIFT सिटी का ब्रांड एंबेसडर बनाने की बात कही थी. यही नहीं, महिला मॉडल ने आरोप लगाया कि ठग विराज ने उससे शादी करने की बात भी कही थी.

पुलिस ने जांच के बाद आरोपी ठग के खिलाफ IPC की धारा 170 (लोक सेवक के रूप में कोई पद धारण करना का ठगी करना), 417 (धोखाधड़ी), 467 (जालसाजी) और 376 (रेप) के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

वीडियो: मार्केट में नया paan burger आया है, कन्फ्यूज़ हो जाएंगे, खाना है या थूकना है!