The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

महिला ड्राइवर के सामने पैंट की जिप खोल दी, फिर पुलिस ने जो किया ताउम्र भूल नहीं पाएगा

Video वायरल हुआ और पुलिस तक पहुंच गया

post-main-image
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने ऑटो ड्राइवर से सबके सामने माफ़ी मांगवाई(फोटो/वायरल वीडियो से स्क्रीनशॉट)

सोशल मीडिया पर एक ऑटो ड्राइवर का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें ऑटो ड्राइवर ने बहस के दौरान एक महिला ऑटो ड्राइवर से अभद्र भाषा में बातचीत की और अपनी पैंट खोलने की कोशिश की. ऑटो ड्राइवर ने महिला के साथ-साथ पुलिस के लिए कहा- ‘पुलिस मेरा कुछ नहीं कर सकती. पुलिस कोई बहुत बड़ी तोप नहीं है.’

इस घटना का वीडियो वायरल हो गया और पुलिस तक पहुंच गया. पुलिस ने कुछ ही देर में ऑटो ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया. उससे माफ़ी मंगवाई और फिर माफ़ी मांगने वाला दूसरा वीडियो जारी किया.

गुजरात में ये घटना 29 मई को घटी. लेकिन, सोशल मीडिया पर 31 मई को इसका वीडियो वायरल हुआ. दी लल्लनटॉप ने इस बारे में कुछ अधिकारियों से बातचीत की. SDPO बीएन दवे ने बताया,

‘मामला वलसाड जिले के वापी का है. 29 मई को रेलवे स्टेशन के ऑटो ड्राइवर ने एक महिला ऑटो ड्राइवर के साथ बदसलूकी की थी.’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरिफ मोहम्मद अबुशाद सैय्यद वापी में गीतानगर रेलवे स्टेशन के पास ऑटो चलाता है. सवारियां लेने को लेकर उसका महिला ऑटो ड्राइवर से विवाद हुआ. कहासुनी के दौरान आरिफ ने उसके साथ बदसलूकी की. जैसा की वीडियो में देखा जा सकता है. आरिफ ने महिला ऑटो ड्राइवर के सामने अपनी पैंट खोलने की कोशिश की. ये भी कहा कि पुलिस उसके साथ कुछ नहीं कर सकती. आरिफ ने पुलिस के लिए भी अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया. आसपास के लोग उसे ऐसा करने से मना भी कर रहे थे, लेकिन वो रुका नहीं. परेशान होकर महिला ऑटो ड्राइवर ने आरिफ का वीडियो बनाना शुरु किया और वायरल कर दिया.

सबके सामने माफ़ी मांगी

वीडियो वायरल हुआ और ड्राइवर आरिफ को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया. गिरफ्तार करने के बाद पुलिस उसे उस जगह ले गई, जहां घटना हुई थी. उसे सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कहा गया. माफी मांगने वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है.

सोशल मीडिया पर माफी के बाद का आरिफ का एक और वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला पत्रकार ने उससे पूछा, 'आरिफ, वलसाड पुलिस के लिए अब आपका क्या कहना है? क्या आप फिर से किसी महिला के साथ छेड़छाड़ करेंगे? क्या आप फिर से पुलिस को चैंलेज करेंगे? आरिफ ने जवाब में सिर्फ इतना कहा- ‘नहीं’.

वीडियो: सोशल लिस्ट: महिलाओं ने बेंगलुरु साड़ी सेल में किया झगड़ा, सोशल मीडिया ने नफ़रत दिखा डाली