The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

बीमार बेटा बर्गर खाना चाहता था, मां ने ऐसा जुगाड़ लगाया सब इमोशनल हो गए!

मां तो मां होती है. ऐसा दिमाग एक मां ही लगा सकती है!

post-main-image
सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जुगाड़. (फोटो: Unsplash/ट्विटर)

मां और बच्चों के बीच जो प्रेम होता है उसे व्यक्त करना बहुत मुश्किल होता है. कहते हैं बच्चा, मां का अतिंम प्रेम होता है जबकि मां बेटे का पहला प्यार होती है. मां और बच्चों के प्रेम से जुड़ी कई कहानियां (Mother Love For Her Children) आपने सुनी होंगी. अब ऐसी ही एक कहानी सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Social Media Viral News) है. एक मां ने अपने बीमार बच्चे को बर्गर खिलाने के लिए ऐसा तरीका अपनाया. जिसकी कहानी जानकर लोगों का दिल भर आया. ये सब देखकर, लड़के की बहन इमोशनल हो गई. उसने पूरी कहानी सोशल मीडिया पर शेयर की है.

'डी' नाम के सोशल मीडिया यूजर ने एक ट्वीट के जरिए मां और बीमार बेटे से जुड़ी ये कहानी बताई है. ‘डी’ ने अपने ट्वीट में बताया, 

“मेरा भाई बर्गर खाना चाहता था लेकिन वह कुछ दिनों से बीमार था, इसलिए मेरी मां ने इंस्टामार्ट से फल मंगवाए और उसका बर्गर बनाकर भाई को खिला दिया.”

‘डी’ का ये ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसे अब तक साढ़े तीन सौ से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है.

इस वायरल ट्वीट ने हर किसी को इमोशनल कर दिया है. कॉमेंट में लोग अपनी-अपनी राय शेयर कर रहे हैं. किसी ने लिखा कि मां के पास हर प्रॉब्लम का सॉल्यूशन होता है, तो किसी ने कहा कि आंटी को ऐसा बर्गर बनाने के लिए 21 तोपों की सलामी दी जानी चाहिए.

'ट्वीट का स्क्रीनशॉट

किसी ने लिखा, सारे इनोवेटिव आइडिया मां को ही क्यों आते हैं. तो किसी ने कहा- सब सही है, लेकिन इसमें चीज़, फ्रेंच फ्राइज़ और केचप मिसिंग लग रहा है. 

ट्वीट का स्क्रीनशॉट

इस तरह के कई सारे रिएक्शंस से कॉमेंट बाक्स भरा पड़ा है. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए दी लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: दिल्ली मेट्रो के वायरल वीडियो को देख लोगों ने कहा, परिवार के साथ चलने लायक नहीं रह गई मेट्रो