The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

प्रचार-प्रसार: GPRC Private Limited, जानिए भारत के इकलौते डिजिटल पीआर मार्केटप्लेस के बारे में

GPRC ने १०० से ज्यादा मीडिया से टाईअप किया है जिससे हर क्षेत्र के लोगों को फ़ायदा पहुंच रहा है.

post-main-image
GPRC पहला pr-tech प्लेटफॉर्म है जो स्टार्टअप और व्यक्तियों को सभी प्रकार के मार्केटिंग समाधान प्रदान करता है.

GPRC पहला PR-Tech प्लेटफॉर्म है जो स्टार्टअप और व्यक्तियों को सभी प्रकार के मार्केटिंग समाधान प्रदान करता है. आज के समय में GPRC ने १०० से ज्यादा मीडिया से टाईअप किया है जिससे हर क्षेत्र के लोगों को फ़ायदा पहुंच रहा है.

कहा जा सकता है कि COVID-19 ने PR उद्योग को एक नया मौका दिया है, जिससे विकास और विकास का एक नया दौर पूरी तरह से सामने आया है. हाल के दिनों में, पीआर उद्योग ने बदलती कार्य आवश्यकताओं के अनुकूल होने के लिए अपनी कार्यनीतियों में एक बड़ा बदलाव देखा है. कलम और कागज के साथ काम करने से लेकर प्रौद्योगिकी के आगमन और उपयोग को समझने तक, एजेंसियों ने डिजिटल पीआर के तरीके विकसित किए हैं जो अतिरिक्त रूप से फायदेमंद साबित हुए हैं.

इस उद्योग ने पिछले 20 वर्षों में एक स्पष्ट वृद्धि देखी है. अग्रणी कंपनी मैं GPRC है, जो भारत का सबसे बड़ा एंड-टू-एंड डिजिटल पीआर मार्केटप्लेस है, जो आपके ब्रांड के निरंतर विकास को शुरू करने और इसे अलगाव की ढलान से बचाने के तरीकों को आगे बढ़ा रहा है. फर्म ने पीआर के काम करने के तरीके में एक क्रांतिकारी बदलाव लाने के लिए इसे एक बिंदु बना दिया है, जिससे यह विकास के लिए अधिक सुलभ और महत्वपूर्ण हो गया है.

GPRC ही बेहतर विकल्प क्यों?

आपके मन में यह सवाल होगा कि हम GPRC की टीम की ही मदद क्यों लें, जब बाजार में और भी कई विकल्प मौजूद हैं. गौरतलब हैं कि GPRC सोशल मीडिया मार्केटिंग और पीआर की दुनिया में लंबे समय से सक्रिय है. देश और दुनिया में कई नामी-गिरामी सेलिब्रिटीज पॉलीटिशियंस और कॉर्पोरेट सेक्टर से जुड़े संतुष्ट लोगों की एक लंबी सूची है.

ये आर्टिकल प्रायोजित है.

वीडियो: जंतर-मंतर धरने पर बैठे पहलवानों ने क्रिकेटरों पर क्या सवाल उठा दिए?