The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

प्रचार-प्रसार: खुशखबरी! ‘Just Travel’ घटाएगा आपकी यात्रा और फ्लाइट टिकटों का खर्च

घूमने का प्लान बना रहे हैं तो खबर पढ़िए.

post-main-image
‘Just Travel’ की टीम.

विभिन्न स्थानों, प्रांतों, जलवायुवों, भू-आकृतियों व देशों का भ्रमण आपके मन और मस्तिस्क को एक नया आयाम देता है.घूमने-फिरने के शौकीन सभी लोग जानते हैं कि आपके दिमाग के कायाकल्प के लिए यात्रा और भ्रमण करना कितना महत्वपूर्ण है. परन्तु वर्तमान में कोई एक चीज जो आपके और आपके घूमने फिरने की शानदार योजनाओं के बीच दीवार बनती है, वह है हवाई यात्रा के टिकटों की भारी कीमतें. पिछले दो वर्षों से कोविड महामारी के दौरान घबराए हुए यात्री 2022 तक अपनी योजनाओं को टाल रहे हैं. लेकिन जैसे-जैसे दुनिया इस महामारी से उबर रही है, वैसे-वैसे उड़ानों का किराया आसमान छू रहा है.

उन सभी भारतीयों के लिए जो हवाई यात्रा टिकटों पर होने वाले खर्च को कम करना चाहते हैं उनके लिए हम 'जस्ट ट्रैवल' (Just Travel) नाम का एक सस्ता फ्लाइट टिकट पोर्टल लेकर आए हैं.

जनवरी 2022 में राहुल कुमार पांडे (एफएनएफ मीडिया के संस्थापक और एमडी) और नेहा सिंह द्वारा लॉन्च किया गया ‘जस्ट ट्रैवल’ आपकी यात्रा का खर्च कम कर के कुछ पैसे बचाने और आपकी भ्रमण की इच्छा को पूरा करने में मदद करता है. आपकी चिंता के निवारण के लिए ये भी बताते चलें कि, जस्ट ट्रैवल से किसी भी अन्य ऑनलाइन यात्रा पोर्टल की तुलना में 20-30% कम किराए पर बुकिंग करते हैं और साथ हीं इनके यहां शून्य कन्वीन्यन्स फ़ी की पॉलिसी भी है.

एक साक्षात्कार में, संस्थापक राहुल कुमार पांडे ने कहा:

'फ्लाइट से यात्रा करना आपकी जेब की सेहत के लिए भारी पड़ सकता है, लेकिन जो लोग फ्लाइट टिकट पर थोड़ा पैसा बचाना चाहते हैं, उनके लिए हम आपको सबसे सस्ती फ्लाइट टिकट दिलाने के लिए JUST TRAVEL लाए हैं.'

उन्होंने आगे कहा कि 'मैं उचित और परेशानी मुक्त हवाई यात्रा में विश्वास करता हूं. क्यों न 100 कूपन का उपयोग करने के बजाय एक यात्रा पोर्टल को उड़ान बुकिंग के लिए समरूप, सस्ता, आसान और तेज बनाया जाए. हमारा विजन सभी के लिए यात्रा को सस्ता, आसान और मजेदार बनाना है.'

2022 में स्थापित, JUST TRAVEL पूरे भारत में सस्ते उड़ान टिकट, होटल आरक्षण, टूर पैकेज और गतिविधियों की बुकिंग के लिए एक ऑनलाइन यात्रा पोर्टल है. इसका कार्यालय पटना, बिहार में है.

ये आर्टिकल प्रायोजित है.

वीडियो: अंकुर वारिकु, चेतन भगत के नाम पर ठगी, प्रचार करने वाले MBA चायवाला ने ये सच बताया