The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

प्रचार प्रसार: लूप बीट्स रिकॉर्ड्स ’ लेटेस्ट हिप हॉप बैंगर “5% टिंट”, अब्बी एक्स एम्मो बड़े पैमाने पर ध्यान आकर्षित करता है

लूप बिट्स रिकॉर्ड लेबल द्वारा बनाये बीट्स की बदौलत यह गीत सहजता से कानों में फंस जाता है.

post-main-image
लूप बिट्स रिकॉर्ड लेबल

लूप बिट्स रिकॉर्ड लेबल द्वारा बनाये बीट्स की बदौलत यह गीत सहजता से कानों में फंस जाता है. वर्तमान भारतीय संगीत दृश्य में गाने और एल्बम के दौर चल रहे हैं, जिसने निस्संदेह एक सकारात्मक शोर पैदा किया है और दुनिया के हर नुक्कड़ और कोने से संगीत प्रेमियों और श्रोताओं का ध्यान आकर्षित किया है. हालांकि, हर गीत जल्दी से एक क्रोध नहीं बन जाता है और आसानी से सभी सही कारणों के लिए लोगों के कानों और सिर में फंस जाता है, इतना है कि वे दिन भर उन्हें गुनगुनाते रहते हैं. हालांकि कोई इस बात से इनकार नहीं कर सकता है कि भारतीय संगीत दृश्य ने पूरे संगीत खेल को सकारात्मक रूप से बदल दिया है, जिसमें प्रतिभाशाली कलाकारों की संख्या है, जिन्होंने इसे एक मंच दिया है, संस्थापक यतेंद्र मेघवाल और दिव्यांशु दीक्षित के लूप बीट्स रिकॉर्ड्स की तरह ही कुछ भारतीय रिकॉर्ड लेबल बाकी हिस्सों से अलग कैसे खड़े हो सकते हैं, यह भी पता नहीं चल सकता है.

लंदन से हैं गायक अब्बी और अम्मो 

लूप बीट्स रिकॉर्ड्स अभी तक फिर से खबरों में है, नवीनतम हिप-हॉप बैंगर के लिए धन्यवाद, इसने संगीत प्रेमियों को “ 5% टिंट, ” फीट शीर्षक की पेशकश की है. अब्बी एक्स अम्मो. गायक अब्बी और अम्मो लंदन से हैं, और इस गीत के रूप में उन्होंने जिस तरह का विस्फोटक तैयार किया है, वह सबसे लंबे समय तक याद रखने वाला है. प्रशंसक और संगीत प्रेमी लूप बीट्स रिकॉर्ड्स ( https://youtube.com/@LoopBeatsRecords) द्वारा अपने हिप-हॉप नंबर को सुनकर पागल हो रहे हैं, जो एक जीवन शैली फ्लेक्सिंग गान की तरह है, जहां गायक अपनी शानदार जीवन शैली और अपनी शानदार कार खिड़कियों पर 5% टिंट के बारे में डींग मारते हैं.
 
लंदन के कलाकारों द्वारा गाया गया गीत खूबसूरती से शूट किया गया है, जिसमें महंगी कारों, एक हवेली और बहुत कुछ दिखाया गया है. लूप बीट्स रिकॉर्ड्स के संस्थापक एक ताज़ा हिप-हॉप गीत बनाना चाहते थे जो श्रोताओं को कुछ नया करने की पेशकश कर सके, और उस पर 5% टिंट वितरित करता है. लूप बीट्स रिकॉर्ड्स कभी भी श्रोताओं को निराश नहीं करते हैं और ऐसे गीतों के साथ आते रहते हैं, जो एक तरफ, लोगों को अधिक ऊर्जा जोड़ते हैं और दूसरी ओर, उन्हें संगीत से अधिक प्यार हो जाता है.

भारतीय रिकॉर्ड लेबल गायकों, रैपर्स, संगीत उत्पादकों और इस तरह के रूप में भारत के नए और होनहार युवा कलाकारों को एक मंच प्रदान करने के लिए प्रसिद्ध है, अंततः प्रतिभाशाली प्राणियों के लिए नए अवसर पैदा करते हुए भारतीय संगीत उद्योग में महत्वपूर्ण योगदान देता है.

नया गीत 5% टिंट यहां देखें, 

 

ये आर्टिकल प्रायोजित है.
 

वीडियो: नेहा कक्कड़ के साथ गाना बनाने वाले ने बताया पंजाबी गानों में गाली, गन और शराब की सच्चाई