The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

प्रचार-प्रसार: मध्यप्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार Rajesh Rathore नए कॉलम 'दफ्तरनामा' से बटोर रहे सुर्खियां

स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए राजेश राठौर ने थामा 'स्वतंत्र समय' का हाथ.

post-main-image
राजेश राठौर, वरिष्ठ पत्रकार.

आज हम बात कर रहे हैं लाइफटाइम अवॉर्ड से सम्मानित और मध्यप्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार राजेश राठौर के बारे में. पत्रकारिता जगत के लोगों के लिए इन्हें किसी परिचय की कोई जरूरत नहीं है. लेकिन फिर भी हम आपको बता देते हैं कि राजेश राठौर पिछले 30 वर्षों से मध्यप्रदेश में एक सक्रिय पत्रकार की भूमिका निभा रहे हैं. इन दिनों राठौर का एक नया कॉलम 'दफ़्तरनामा' प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है.

आपको बता दें कि राठौर का ये कॉलम मध्यप्रदेश के दैनिक हिंदी अखबार 'स्वतंत्र समय' में प्रकाशित होता है. उन्होंने इस कॉलम को शुरू करने के लिए और स्वतंत्र पत्रकारिता जारी रखने के लिए स्वतंत्र समय का हाथ थामा है. इस कॉलम के माध्यम से राजेश राठौर प्रदेश भर के दफ्तरों में हो रहे सही और गलत कामों से लोगों को अवगत कराते हैं.

दफ़्तरनामा शुरू हुए कुछ महीने ही हुए हैं और ये कॉलम प्रदेश भर में चर्चा का विषय बन चुका है. राठौर का मुख्य उद्देश्य इस कॉलम के माध्यम से लोगों को प्रदेश भर के दफ्तरों में हो रहे काम और अधिकारियों के काम काज के बारे में सूचित करना है. राठौर का कॉलम आम जनता के साथ-साथ अधिकारियों और नेताओं के बीच भी चर्चा का विषय बना हुआ है.

ये आर्टिकल प्रायोजित है.

वीडियो: दी सिनेमा शो: अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 के ऑडियो राइट्स RRR और 'बाहुबली 2' से भी ज़्यादा महंगे बिके.